फीफा वर्ल्ड कप 2022 में डांसर ने नोरा फतेही को गलत तरीके से छुआ? ये रहा वायरल वीडियो!

Last Updated on 2 months ago

अभिनेत्री नोरा फतेही कुछ वर्षों में एक घरेलू नाम बन गई हैं। मोरक्को-कनाडाई अभिनेता डांसर भारतीय फिल्म उद्योग में एक प्रसिद्ध नाम है। और वह अपनी कड़ी मेहनत और शिल्प के प्रति समर्पण की बदौलत इस मुकाम तक पहुंची हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि वह अब तक देखी गई बेहतरीन डांसर्स में से एक हैं।

नोरा ने 2014 में रोर: टाइगर्स ऑफ द सुंदरबन के साथ अपनी शुरुआत की। 2015 में वह रियलिटी शो बिग बॉस में एक प्रतियोगी थीं, और अगले वर्ष उन्होंने डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भाग लिया। इसके बाद वह कई फिल्मों में अपने डांस मूव्स दिखाती नजर आईं। कभी प्रतिभागी, अब उसी डांस रियलिटी शो के जज। वह ओजी दिवा माधुरी दीक्षित और निर्देशक करण जौहर के साथ जजों के पैनल में थीं।

हाल ही में, वह कतर में हैं, जहां उन्होंने चल रहे फुटबॉल विश्व कप के लिए एक धूमधाम से प्रस्तुति दी। उन्होंने अपने हिट डांस नंबरों में से एक पर परफॉर्म किया, साकी साकी ने स्टेज पर आग लगा दी!

इसे भी पढ़ें – फ्रेडी मूवी रिव्यू: कार्तिक आर्यन और अलाया की परफॉर्मेंस

प्रदर्शन ने दर्शकों की सांसें छीन लीं, इसमें कोई शक नहीं। लोग प्रदर्शन को लूप पर देखेंगे, लेकिन नोरा के प्रदर्शन के लिए नहीं बल्कि एक और अजीब चीज के लिए। वह क्या है यह जानने के लिए पढ़ते रहें। एक इंस्टाग्राम पेज @norafatehism ने उनके लाइव प्रदर्शन का वीडियो पोस्ट किया। उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्हें ‘लाइट द स्काई’ एंथम पर थिरकते हुए देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehism)

पेज पर पोस्ट किए गए उनके लाइव प्रदर्शन के वीडियो पर वापस आ रहे हैं। प्रदर्शन अंत तक अच्छा और अच्छा चलता है, जहां आप एक बैकअप डांसर को अजीब व्यवहार करते हुए देख सकते हैं और ऐसा लगता है कि वह उसे अनुचित तरीके से छू रहा है। जैसे ही नोरा डांस करना बंद करती है और अपना एंड पोज देती है, लगता है कि वह लड़का उसे गलत तरीके से छू रहा है।

इसे भी पढ़ें – विक्की कौशल ने शेयर किया ‘सैम बहादुर’ का पहला टीजर, रिलीज पर शेयर किया अपडेट

कुछ दिन पहले भी ऐसा ही विवाद हुआ था जब कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस पर भी शो में नोरा फतेही को कैमरे के सामने छूने का आरोप लगा था। लुईस को इसके लिए काफी नफरत का सामना करना पड़ा। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि लोगों ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डीएम के माध्यम से उनके साथ दुर्व्यवहार किया।

नोरा के लाइव प्रदर्शन का वीडियो देखें और इसके बारे में कमेंट सेक्शन में हमें अपने विचार बताएं।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status