नेहा कक्कड़ ने अपने पति को किस से नहलाया: दुनिया का सबसे प्यारा लड़का, मेरी जान

Last Updated on 2 months ago

नेहा कक्कड़ ने अपने पति को किस से नहलाया | Neha Kakkar showers Rohanpreet Singh with kisses 

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के बर्थडे पर उनके लिए एक पोस्ट शेयर कर एक स्वीट विश लिखा। उसने उसे ‘मेरी जान’ कहा। रोहनप्रीत सिंह गुरुवार को 28 साल के हो गए।

सिंगर नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सिंगर-पति रोहनप्रीत सिंह को विश किया। रोहनप्रीत सिंह गुरुवार को 28 साल के हो गए। नेहा ने अपने पति के साथ प्यारे और खुशनुमा पलों का आनंद लेते हुए उनके साथ तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की। दोनों ने एक दूसरे को किस किया।

तस्वीरों में दोनों अपने घर पर ब्लैक-व्हाइट आउटफिट में ट्विन नजर आ रही हैं। रोहनप्रीत ने सफेद अक्षरों वाली काली शर्ट पहनी थी।  एक तस्वीर में नेहा ने प्यार से रोहनप्रीत के गाल पर किस किया। एक अन्य तस्वीर में रोहनप्रीत ने उन्हें किस किया। 

नेहा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘दुनिया के सबसे प्यारे लड़के को जन्मदिन की शुभकामनाएं!!!! मेरी जान @ रोहनप्रीत सिंह। माता रानी वाहेगुरु जी आपको हमेशा खुशियां ही खुशियां दें।

इसे भी पढ़े – पठान: रिलीज से पहले शाहरुख खान ने शेयर किया नया पोस्टर, जानें क्यों है ये खास

हाल ही में नेहा और रोहन ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई। अपने जश्न के वीडियो को साझा करते हुए, नेहा ने लिखा, “पिछली रात के बारे में !! हमारी दूसरी वर्षगांठ का जश्न। रोहू और नेहू का लुक नेहू द्वारा डिजाइन और स्टाइल किया गया।”

नेहा ने आनंद कारज समारोह में 24 अक्टूबर, 2020 की सुबह रोहनप्रीत सिंह से शादी की। बाद में शाम को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों से शादी कर ली। दोनों पेशे से सिंगर हैं।

इसी तरह की लगातार रोचक ख़बरों के लिए हमे फॉलो करते रहिये ।

इसे भी पढ़ें – ये रिश्ता क्या कहलाता है: नया एपिसोड अक्षरा हुई प्रेग्नेंट

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status