MP News: सीएम मोहन यादव का ऐलान मध्य प्रदेश की तरफ से अयोध्या भेजे जाएंगे 5 लाख लड्डू

मध्य प्रदेश सरकार ने आयोध्या को 5 लाख लड्डू के साथ राम मंदिर के निर्माण के अवसर पर तोहफा भेजने का ऐलान किया है। पूरे देश में राम मंदिर के उत्सव पर खुशियां मनाई जा रही है। पूरे देश में अलग-अलग जगह से अयोध्या में उपहार आ रहे हैं। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री जी ने भी राम मंदिर उत्सव के लिए उपहार के तौर पर 5 लाख लड्डू श्रद्धालुओं के लिए प्रसाद के रूप में भेजने की बात कही है।

राम मंदिर का तोहफा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव जी के द्वारा

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने इसको लेकर प्रतिक्रिया दी और कहा कि बाबा महाकाल की नगरी से 5 लाख लड्डुओं का प्रसाद अयोध्या पहुंचेगा। और वहां पहुंचने वाले श्रद्धालुओं को बांटे जाएंगे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री जी ने कहा कि अयोध्या नगरी की बात है और हम तो बहुत सौभाग्यशाली है कि हमें अयोध्या नगरी बुला रही है। इस अवसर पर सभी भक्त अयोध्या जा रहे हैं और उत्सव में बढ़-कर कर हिस्सा ले रहे हैं। यह हमारे पूरे देश के लिए बहुत गौरव की बात है।

मुख्यमंत्री मोहन यादव जी ने राम मंदिर को लेकर कहा

सीएम मोहन यादव जी ने कहा कि, देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के निर्देशानुसार जिन जिन राज्यों के साथ हम जाने वाले हैं। मैं उम्मीद कर रहा हूं कि इस अवसर पर ना केवल हम जा रहे हैं 2000 साल पहले भी मध्य प्रदेश की धरती से सम्राट विक्रमादित्य ने अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बनवाया था। उसी मंदिर को 500 साल पहले बाबर ने तोड़ा है। तो मध्य प्रदेश कैसे पीछे रह सकता जब दोबारा मंदिर का निर्माण हो रहा है। तो हम 5 लाख लड्डू इस अवसर पर इस पूरे उत्सव के लिए बाबा महाकाल का प्रसाद भेजेंगे।

मुख्यमंत्री मोहन यादव का शाजापुर जिले में राम मंदिर के खिलाफ बुलडोजर एक्शन

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने शाजापुर जिले में राम मंदिर पूजा की अवस्था में हुए पथराव के खिलाफ बुलडोजर एक्शन के द्वारा शरारती तत्वों को जवाब दिया। मुख्यमंत्री मोहन यादव के एक्शन के बाद से जितने भी शरारती तत्व हैं। उनके होश उड़ गए क्योंकि बुलडोजर एक्शन अब आ चुका है बुलडोजर एक्शन के जरिए इन शरारती तत्वों पर प्रहार किया जा रहा है।

मध्य प्रदेश में किसी भी तरीके से अप्रिय घटना होगी। उसको बर्दाश्त न हीं किया जाएगा। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव लगातार एक्शन मोड में है। एक के बाद एक एक्शन के साथ मोहन यादव प्रदेश में सुधार लाने की कोशिश कर रही हैं। मोहन यादव अधिकारियों को साफ निर्देश दे चुके हैं कि प्रदेश की शांति व्यवस्था बनाए।

यह भी पढ़ें – MP News: मध्य प्रदेश सरकार का बड़ा फैसला इन क्षेत्रों में खोले जायेंगे आंगनबाड़ी केंद्र

शरारती तत्वों के खिलाफ एक्शन

मुख्यमंत्री के नेतृत्व में प्रदेश में शरारती तत्वों के खिलाफ कड़ा स्टैंड लिया जा रहा है। जिसमें बुलडोजर एक्शन भी शामिल है। बीते सोमवार को प्रदेश के शाजापुर जिले में राम मंदिर की राम श्याम यात्रा पर पथराव करने वालों पर प्रशासन ने बुलडोजर एक्शन के साथ की गई पथराव करने वाले गुट में मुख्य आरोपी रहीम पटेल के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया।

प्रशासन ने बुलडोजर कार्यवाही से पहले मकान को खाली करवा लिया था। जिसके बाद मकान के अवैध हिस्से पर बुलडोजर चलाया गया आरोपी के मकान को करीब 15 फीट तक तोड़ा जाना था। जिसके लिए प्रशासन ने कार्यवाही के बाद मकान को तोड़ना शुरू किया शाजापुर के पत्थरबाजों के खिलाफ सरकार का सख्त एक्शन देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़ें – पीएम सम्मान निधि योजना की राशि होगी दोगुनी, चुनाव से पहले किसानों को मिलेगा सबसे बड़ा तोहफा

Author

Leave a Comment

Your Website