MP PSW Vacancy 2024: मध्य प्रदेश में लेक्चरर के पदों पर निकली भर्ती, सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

मध्य प्रदेश के बेरोजगार युवाओं को नौकरी करने का सुनहरा अवसर मिल रहा है। साथ ही वेतन 36 हजार रुपये प्रतिमाह होगा और आवेदन प्रक्रिया प्रक्रिया भी बेहद आसान रखी गई है। यह भर्ती मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग और सामाजिक न्याय दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग द्वारा अयोजित कराई जा रही है। जिसमें लेक्चरर के पदों पर रिक्तियां जारी की गई है।

मध्य प्रदेश सामाजिक न्याय एवं दिव्यांगजन सशक्तिकरण द्वारा जारी इन रिक्तियों में 8 फरवरी से आवेदन प्रारंभ कर दिए गए हैं। आप ऑनलाइन पोर्टल की मदद से आवेदन कर सकते हैं। आपकी सुविधा के लिए हमनें इस आर्टिकल में आवेदन प्रक्रिया और आधिकारिक वेबसाइट का आवेदन लिंक साझा किया हुआ है।

MP PSW Vacancy 2024

मध्य प्रदेश में सरकारी नौकरी की तलाश करने वाले युवाओं के लिए अच्छी ख़बर है। मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग और सामाजिक न्याय दिव्यांगजन सशक्तिकरण विभाग द्वारा लेक्चरर के पदों पर भर्ती जारी की गई है। अगर आप इस भर्ती हेतु पात्रता और शैक्षणिक योग्यता रखते हैं तो आप ऑनलाइन आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं आवेदन प्रक्रिया 28 फरवरी से प्रारंभ कर दी गई है।

MP PSW लेक्चरर के पदों पर भर्ती हेतु शैक्षणिक योग्यता

मध्य प्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा जारी लेक्चरर के पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदक के पास B.ED की डिग्री होना आवश्यक है। यह शैक्षणिक योग्यता पूर्ण करने पर ही आप आवेदन के लिए पात्र माने जाएंगे। अधिक जानकारी के लिए आप आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिफिकेशन भी देख सकते हैं।

MP PSW लेक्चरर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया

MP PSW लेक्चरर भर्ती के लिए ऑनलाइन पोर्टल जारी किया गया है। अगर आप शैक्षणिक योग्यता है और सहायक दस्तावेज आपके पास उपलब्ध हैं तो आप https://mppsc.mp.gov.in/Applyonline पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। वैकल्पिक रूप से आप नज़दीकी ई-मित्र की मदद से भी इस भर्ती में आवेदन कर सकते हैं।

Author

Leave a Comment

Your Website