मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करने पर पुलिस ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करने पर पुलिस ने एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह राज्य की जनता से हमेशा बोलते है कि किसी भी तरह की समास्या प्रशासनिक कार्यों में होती है तो सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत आवश्य दर्ज कराएं। ठीक इसी तरह मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में एक युवक ने सीएम हेल्पलाइन पर अपनी शिकायत दर्ज़ कराई।

आपको बता दें की इस युवक की शिकायत के बाद इसका निराकरण नहीं हुआ। पुलिस इस युवक को पकड़कर थाने ले गई और फिर इस युवक की जम कर पिटाई की गई। एक के बाद एक और लागतार 6 पुलिसकर्मियों ने युवक को जमकर पीटा।

मध्यप्रदेश के मुरैना की घटना

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले की घटना जहां एक युवक को सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कराने पर पुलिस ने जमकर पीटा आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अक्सर अपने भाषणों में बोलते हैं कि सीएम हेल्पलाइन 181 पर प्रशासनिक संबंधित किसी भी समस्या का निराकरण करवा सकते हैं सीएम हेल्पलाइन के इस नंबर पर अपनी शिकायत दर्ज करा सकते हैं।

इसी तरह युवक ने भी अपनी शिकायत दर्ज कराई लेकिन उसकी समस्या का निराकरण नहीं हुआ बल्कि युवक को पुलिस थाने ले गई और थाने में 6 पुलिसकर्मियों ने युवक को लगातार पीटा।

यह भी पढ़ें – पूरे देश में 1 जून से होंगे 10 नए नियम लागू आम जनता सतर्क हो जाओ

सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत करने के बाद पुलिसकर्मियों द्वारा शिकायत वापस लेने की मांग की गई लेकिन युवक द्वारा शिकायत वापस ना लेने के कारण पुलिसकर्मियों ने युवक की बेरहमी से पिटाई कर दी।

यह घटना मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के सिहोनिया थाना का है। फिलहाल युवक की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं। युवक का कहना है कि पुलिस कर्मचारियों ने उसके साथ बलपूर्वक शिकायत वापस लेने की धमकी दी और वापस न लेने पर उसकी पिटाई की गई।

पुलिस अधीक्षक ने मामले की जानकारी के निर्देश दिए हैं और जो भी दोषी पाया जाता है उसे खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी ऐसा आश्वासन दिया गया है पुलिस अधीक्षक का कहना है कि, युवक के शरीर पर पुलिस द्वारा पीटे जाने के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं युवक का उपचार नजदीकी अस्पताल में जारी है और दोषियों के खिलाफ कार्यवाही भी की जा रही है।

यह भी पढ़ें – लाडली बहना योजना अगर नही मिली पहली किस्त तो जल्दी से करें यह काम

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में पुलिस द्वारा की गई इस तरह की घटना से आम जनता काफी निराश है लोगों का कहना है कि पुलिस इस तरह से अगर आम जनता के साथ बुरा व्यवहार करेगी तो लोग पुलिस की इज्जत भी करेंगे।

आप इस बारे में क्या विचार रखते हैं अपने विचार हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताएं साथी इसी तरह की खबरों के लिए हमारे साथ जुड़े रहे।

Author

Leave a Comment

Your Website