MP News: सरकारी कर्मचारियों को 10 दिन बाद मिलेगा 50% महंगाई भत्ते का लाभ, मार्च से खाते में बढ़कर आएगी सैलरी

मध्य प्रदेश में जिन कर्मचारियों को वेतन बढ़ोतरी को लेकर बहुत लंबे समय से इंतजार हो रहा है। अब उनके लिए प्रदेश सरकार ने आदेश जारी कर दिया है। बता दे की वेतनमान बढ़ोतरी के साथ-साथ कर्मचारियों को एरियर में भी बढ़ोतरी कर दी जाएगी। कर्मचारियों को मार्च के महीने में वेतनमान बढ़ोतरी के साथ दिया जाएगा। इसके अलावा कर्मचारियों को एरियर का भी भुगतान किया जाएगा।

विद्युत वितरण कंपनी के कर्मचारियों के लिए आदेश जारी

मध्य प्रदेश में विद्युत वितरण कंपनी के कर्मचारियों के लिए बहुत अच्छी खबर निकलकर सामने आ रही है कि अब इन कर्मचारियों को मार्च महीने में वेतनमान बढ़ाकर दिया जाएगा। कर्मचारियों को वेतन लाभ के साथ-साथ एरिया का भी भुगतान किया जाएगा। इसके लिए प्रबंध निदेशक अमित तोमर जी के अनुमोदन के बाद मुख्य महाप्रबंधक रिंकेश कुमार वैश्य जी ने निर्देश दे दिए हैं।

विद्युत वितरण कंपनी के कर्मचारियों के वेतन में बढ़ोतरी

मध्य प्रदेश में पश्चिमी क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के सभी कर्मचारियों को जानकारी के लिए बता दे अब सभी कर्मचारियों को नया वेतनमान दिया जाएगा। इसके लिए कर्मचारियों के वेतनमान में 3000 रुपए से 8000 रुपए तक हर महीने वेतनमान बढ़ाकर दिया जाएगा। इसके अलावा कर्मचारियों के लंबित एरिया का भी भुगतान किया जाएगा।

किन कर्मचारियों को मिलेगा लाभ

मध्य प्रदेश में इन कर्मचारियों में उपमहाप्रबंधक सूचना प्रौद्योगिकी को महाप्रबंधक का वेतन, टेस्टिंग असिस्टेंट को सुपरवाइजर, जूनियर इंजीनियर को असिस्टेंट इंजीनियर, असिस्टेंट इंजीनियर को एक्जिक्यूटिव इंजीनियर, कार्यालय सहायक को वरिष्ठ कार्यालय सहायक, सेक्शन ऑफिसर का नया वेतन मंजूर किया गया है।

यह भी पढ़ें – MP News: मध्य प्रदेश मोहन कैबिनेट की अहम बैठक संपन्न, इन प्रस्तावों को मिली मंजूरी

वेस्टर्न पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी ने 52 कर्मचारियों और अधिकारियों को वेतन लाभ

मध्य प्रदेश वेस्टर्न पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी ने 52 कर्मचारियों और अधिकारियों को उच्च वेतन का लाभ दिया है। इसमें उप महाप्रबंधक सूचना प्रौद्योगिकी को महाप्रबंधक का वेतन, परीक्षण सहायक को पर्यवेक्षक का वेतन, जबकि कनिष्ठ अभियंता को सहायक अभियंता का वेतन दिया गया है। इसके अलावा, कार्यालय सहायकों, वरिष्ठ कार्यालय सहायकों और अनुभाग अधिकारियों को नए वेतन को मंजूरी दी गई है। इस तरह उनके खातों में 40 हजार तक आने की संभावना है।

यह भी पढ़ें – MP News: मध्य प्रदेश में गैस सिलेंडर वितरण को लेकर बदले नियम, देखिए क्या हैं नए नियम

Author

Leave a Comment

Your Website