मध्य प्रदेश में अवतार द वे ऑफ वॉटर के लिए सिनेमा घरों को RealD 3D के लिए तैयार किया गया

Last Updated on 2 months ago

जेम्स कैमरन की बहुप्रतीक्षित फिल्म अवतार द वे ऑफ वॉटर कल सिनेमाघरों में उतरेगी। 2009 में रिलीज़ हुए पहले भाग को थिएटर से बड़ी सफलता मिली थी। इस फिल्म ने 2.9 बिलियन यूएस डॉलर की कमाई की थी। अवतार वीएफएक्स दृश्यों के साथ जारी किया गया था जो तब तक किसी ने नहीं देखा था और यह सभी के लिए एक आश्चर्य था। तो दर्शक दूसरे भाग में वीएफएक्स दृश्यों से कम की उम्मीद नहीं कर सकते हैं जो पहले भाग को काट देगा।

अवतार द वे ऑफ वॉटर के विमोचन के तहत मध्य प्रदेश में भी तैयारी चल रही है। मध्य प्रदेश के लोगों ने पंडोरा ग्रह के अद्भुत नजारों को बेहतरीन थिएटर से देखने का फैसला किया है। आकर्षक अवतार के दृश्यों और ध्वनि प्रभावों को पूरी तरह से दर्शकों तक पहुंचाने के लिए थिएटर पूरी तरह से तैयार हैं। 

अवतार की रिलीज़ से पहले मध्य प्रदेश के जबलपुर, मंडला, इंदौर, भोपाल, सिवनी, शहडोल  के अधिकांश थिएटरों का नवीनीकरण किया गया है। थिएटर में स्क्रीन, प्रोजेक्टर और सीटों को भारी निवेश के साथ नवीनीकृत किया गया।

अवतार को RealD 3D तकनीक का उपयोग करके पीवीआर स्क्रीन पर पेश किया जायगा। यह पहली बार है की मध्य प्रदेश  में इस तरह की तकनीक का इस्तेमाल कर कोई फिल्म रिलीज की जा रही है। यह दर्शकों को सामान्य से बेहतर 3D अनुभव देता है।

इन थिएटरों के माध्यम से दर्शकों को पंडोरा के माध्यम से फिल्म के पात्रों के साथ यात्रा करने का अनूठा अनुभव मिलेगा। इस तरह, मध्य प्रदेश के लगभग अधिकांश थिएटर बड़े सेटअप के साथ अवतार द वे ऑफ वॉटर का इंतजार कर रहे हैं, अवतार द वे ऑफ वॉटर आईमैक्स स्क्रीन पर रिलीज होगी।

इसे भी देखें – अवतार: द वे ऑफ वॉटर क्या समंदर बचाने की सक्रियता को भड़का है?

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status