MP Guest Teacher Vacancy: मध्य प्रदेश सरकारी कॉलेजों के विभिन्न पदों पर निकली भर्ती, इस तरह करें आवेदन

MP Guest Teacher Vacancy: मध्य प्रदेश के सरकारी कॉलेज में अतिथि शिक्षकों की पदों पर भर्ती हेतु नोटिफिकेशन जारी किया गया है। यह भर्ती वर्ष 2024 के लिए होने जा रही है। इस भर्ती में कृषि विश्वविद्यालय जबलपुर एवं कृषि कॉलेज पन्ना के लिए रिक्तियां निकाली गई है। इसके आवेदन 15 जनवरी 2024 तक एकत्र किए जाएंगे।

मध्य प्रदेश में सरकारी कॉलेज में अतिथि शिक्षक के पद पर अगर आप नौकरी करना चाहते हैं तो सबसे पहले आपको इस भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन देखना होगा। योग्यता, आयु सीमा और आवेदन शुल्क के बारे में भी जानकारी प्राप्त करनी होगी। और आप इन सभी जानकारी को नीचे देख सकते हैं।

कॉलेज अतिथि शिक्षक भर्ती 2024

मध्य प्रदेश में कॉलेज अतिथि शिक्षक भर्ती 2024 के लिए आवेदन 5 जनवरी 2024 से शुरू कर दिए गए हैं और इसकी अंतिम तिथि 15 जनवरी 2024 है। इस भर्ती हेतु आवेदन शुल्क भी निर्धारित किया गया है जो की ₹500 प्रति आवेदक है।

कॉलेज अतिथि शिक्षक भर्ती 2024 हेतु योग्यता

कॉलेज अतिथि शिक्षक भर्ती 2024 हेतु विभिन्न तरह की योग्यता निर्धारित की गई है क्योंकि पद विभिन्न है और सभी पदों पर अलग-अलग योग्यता निर्धारित की गई है जिसे आप नीचे विस्तृत रूप से देख सकते हैं।

कृषि विश्वविद्यालय जबलपुर अतिथि शिक्षक भर्ती 2024 जबलपुर के विभिन्न पद हेतु और योग्यता हेतु आप इस आधिकारिक नोटिफिकेशन और आवेदन फार्म को देख सकते हैं। Click Here

कृषि कॉलेज पन्ना अतिथि शिक्षक भर्ती 2024 के लिए आप आधिकारिक नोटिफिकेशन और योग्यता इस लिंक के माध्यम से देख सकते हैं। – Click Here

यह भी पढ़ें – CM Ladli Bahna Yojana: लाडली बहना योजना के लिए बजट का अभाव, ले देकर पूरी हुई आठवीं किस्त की राशि

कॉलेज अतिथि शिक्षक भर्ती 2024 हेतु अन्य जानकारी

कृषि कॉलेज पन्ना की अतिथि पदों पर आपको 15 जनवरी 2024 के पहले आवेदन करना होगा आप अधिकारी की ईमेल[email protected] पर जमा कर सकते हैं और अपने आवेदन को सत्यापित करने के लिए कृषि महाविद्यालय जबलपुर में वॉक-इन-इंटरव्यू दे सकते हैं।

कृषि विश्वविद्यालय जबलपुर हेतु आप 15 जनवरी 2024 से पहले ईमेल- [email protected] पर आवेदन कर सकते हैं। एवं वॉक-इन-इंटरव्यू के लिए डीन फैकल्टी ऑफ एग्रीकल्चरल इंजीनियरिंग, जेएनकेवीवी, जबलपुर के कार्यालय में दिनांक 19.01.2024 को उपस्थित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें – लाड़ली बहना योजना की 8वीं किस्त के लिए राजकीय खजाने से 1596 करोड़ की राशि हुई जारी

Author

Leave a Comment

Your Website