कैटरीना ने आलिया और दीपिका को पछाड़ा: सबसे ज्यादा सर्च एशियाई 2022 गूगल रिपोर्ट अनुसार

Last Updated on 2 months ago

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ को गूगल द्वारा ‘मोस्ट सर्च्ड एशियन वर्ल्डवाइड 2022′ लिस्ट में शामिल किया गया है। इस साल गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले एशियाई लोगों की सूची में कैटरीना चौथे स्थान पर हैं, जबकि आलिया भट्ट पांचवें स्थान पर हैं।

कैटरीना को इस साल सूची में जगह बनाने वाले भारतीय अभिनेताओं में शीर्ष पर होने का गौरव प्राप्त है।

भारतीय क्रिकेटर, विराट कोहली को सर्वाधिक खोजे गए एशियाई 2022 की सूची में तीसरा स्थान मिला और शीर्ष तीन में एकमात्र भारतीय बने।

शीर्ष स्थानों के लिए, दक्षिण कोरियाई बैंड बीटीएस सदस्य ताएह्युंग और जुंगकुक शीर्ष 2 स्थानों पर हैं।

कैटरीना अपने अद्भुत डांस मूव्स और गॉर्जियस लुक के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’, ‘धूम 3’, ‘जब तक है जान’, ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी कई बड़ी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

कैटरीना ने 10 दिसंबर, 2021 को अभिनेता विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधी और यह जोड़ी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार बरसाने से कभी नहीं चूकती।

से भी पढ़ें मध्य प्रदेश के बाद अब महाराष्ट्र में भी पठान का Boycott

उन्हें हाल ही में सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘फोन भूत’ में देखा गया था, जिसे दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

वह अगली बार आदित्य चोपड़ा की आगामी एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान के साथ दिखाई देंगी, जो दिवाली 2023 के अवसर पर सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है।

इसके अलावा, उनके पास दक्षिण अभिनेता विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की आगामी फिल्म ‘मेरी क्रिसमस’ और आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा के साथ फरहान अख्तर की आगामी फिल्म ‘जी ले जरा‘ भी है।

इसी तरह की लगातार रोचक ख़बरों के लिए आप हमे फॉलो करते रहिये।

इसे भी पढ़ें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की शादी की तारीख हुई पक्की, इस दिन होंगे सात फेरे

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status