MP News: मोहन यादव ने इस जिले में एयरपोर्ट बनाने का किया ऐलान, मिलेगा हजारों युवाओं को रोजगार

मुख्यमंत्री मोहन यादव का एक महत्वपूर्ण कदम सिंगरोली में परियोजना की बुनियादी ढांचे को मजबूत करने से लेकर आर्थिक विकास को बढ़ावा देने के लिए किया गया है। सीएम यादव की पहल स्थानीय समुदायों को सशक्त बनाने के लिए जमीनी स्तर पर परियोजना और संसाधनों का उत्थान करना है।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सिंगरौली में एयरपोर्ट बनाने का ऐलान

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने के बाद डॉ मोहन यादव एक दिवसीय दौरे पर पहली बार सिंगरोली पहुंचे। जहां वह जन आभार यात्रा में शामिल हुए। इसके साथ ही सभा को संबोधित करते हुए सीएम यादव ने सिंगरौली में एयरपोर्ट बनाए जाने की घोषणा की है। बता दें कि सीएम यादव ने कहा कि आने वाले दिनों में अब हर गरीब को अच्छे से अच्छे अस्पताल में समय पर इलाज मिले इसके लिए हमने प्रदेश में एयर एंबुलेंस सेवा शुरू की है।

सिंगरौली में सीएम मोहन यादव ने एक बड़ी सौगात

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने सिंगरौली में एयरपोर्ट बनाने का ऐलान किया। उन्होंने एक शुभारंभ कार्यक्रम किया। कार्यक्रम में भूमि पूजन और लोकार्पण का आयोजन किया गया। स्थानीय नेताओं और जनता ने उनका स्वागत किया और उन्हें आभार व्यक्त किया। उन्होंने विकास कार्यों के लिए निर्देश दिए। मुख्यमंत्री जी ने 73 विकास कार्यों का 23 करोड़ रुपए का भूमि पूजन और लोकार्पण किया।

जिले में उपभोक्ता फोरम की स्थापना के लिए आश्वासन

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा सिंगरौली में हवाई अड्डे के निर्माण के संबंध में की गई घोषणा से निवासियों में उत्साह की लहर दौड़ गई है। यह निर्णय क्षेत्र में बुनियादी ढांचे को मजबूत करने और आर्थिक विकास को बढ़ावा देने के लिए राज्य सरकार की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। सिंगरौली में एक हवाई अड्डे की संभावना इस क्षेत्र को विकास के नए रास्ते खोलने और देश के अन्य हिस्सों के साथ कनेक्टिविटी में सुधार करने की अपार संभावनाएं रखती है।

इसे भी पढ़ें –  मध्यप्रदेश की मातृ वंदना योजना, 6 लाख महिलाओं का हुआ रजिस्ट्रेशन, खाते में आएंगे 6000 रुपये

महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर घोषणा

महाशिवरात्रि के इस महान अवसर पर, मुख्यमंत्री मोहन यादव जी ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की है। उन्होंने इस अवसर पर लोगों को सभी आवश्यक सुविधाओं के साथ सम्मानपूर्वक महाशिवरात्रि मनाने के लिए कहा है। उन्होंने इस महत्वपूर्ण पर्व को लोगों के लिए सुरक्षित और अनुकूल बनाने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाने का आदेश दिया है।

समुदाय के उत्सव में बढ़ावा

मुख्यमंत्री मोहन यादव जी के इस उत्कृष्ट निर्णय से, समुदाय के लोगों में एक सामूहिक उत्साह देखने को मिला है। वे सभी लोग महाशिवरात्रि के पावन पर्व को और भी उत्सवी और समृद्ध बनाने के लिए उत्साहित हैं। इस घोषणा ने लोगों में सामूहिक भावनाओं को बढ़ाया है और समुदाय के सभी वर्गों को इस पावन पर्व का उत्सव मनाने का एक मौका प्रदान किया है।

इसे भी पढ़ें –  कर्मचारियों का DA 50 फीसदी तक पंहुचा, पेंशन धारकों को मिला DR का लाभ

Author

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

Leave a Comment

Your Website