मिर्जापुर सीजन 3 शूटिंग हुई पूरी इस दिन आएगी यह वेबसीरीज | Mirzapur Season 3

Last Updated on 2 months ago

अली फज़ल ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी लोकप्रिय सीरीज़ मिर्जापुर के सीज़न रैप की घोषणा करने के लिए एक पोस्ट साझा किया।

2018 में रिलीज़ हुई, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की मूल श्रृंखला मिर्जापुर एक त्वरित हिट थी। पहले सीज़न के रिलीज़ होने के ठीक बाद, दर्शकों को अगली सीज़न का बेसब्री से इंतज़ार था। एक दिलचस्प क्लिफहैंगर के साथ, निर्माताओं ने इसके तीसरे  पार्ट  के लिए भी प्रशंसकों को बांधे रखा। विजय वर्मा और रसिका दुगल के बाद अब मुख्य अभिनेता अली फजल उर्फ गुड्डू पंडित ने भी आगामी सीजन की शूटिंग पूरी कर ली है।

प्रशंसकों के साथ अपडेट साझा करते हुए, अभिनेता अली फज़ल ने रविवार को अपने सत्यापित सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो और एक तस्वीर साझा की जिसमें श्रृंखला के कलाकारों और चालक दल की विशेषता थी। अनाउंसमेंट पोस्ट के साथ, फ़ज़ल ने पूरी टीम का आभार व्यक्त करने के लिए एक हार्दिक नोट भी लिखा। उन्होंने “टीम को व्यक्तिगत पत्र” लिखने में सक्षम नहीं होने के लिए भी माफी मांगी।

इसे भी पढ़ें – उर्फी जावेद ब्रा की जगह पहनी काली पट्टी

“मेरी सबसे प्यारी  टीम के लिए, मिर्जापुर की दुनिया में आपके द्वारा लाए गए प्यार और कड़ी मेहनत के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। सीज़न 3 मेरे लिए बहुत ही अलग यात्रा रही है, जैसा कि अन्य दो सीज़न में हुआ है।

अली ने आगे कहा, “हो सकता है कि आपको इसका एहसास न हो, लेकिन आप सभी ने मेरी इस तरह से मदद की है, जिसे मैं लिख नहीं सकता। मैं केवल आशा करता हूं कि आप सभी इसे पढ़ेंगे क्योंकि मेरे पास हर किसी का टैग नहीं है। तो यहाँ मेरा धन्यवाद है। 

अपने पोस्ट को समाप्त करते हुए, अभिनेता ने लिखा, “मेरे सह-अभिनेताओं के लिए – आप जानते हैं कि आप सबसे अच्छे हैं। और आप जानते हैं कि मैं आपसे कितना प्यार करता हूं।

जैसे ही उन्होंने पोस्ट साझा की, प्रशंसकों ने आग इमोटिकॉन्स के साथ टिप्पणी अनुभाग की बाढ़ शुरू कर दी। कई प्रशंसकों ने टिप्पणी की, “इंतजार नहीं कर सकता”। इस बीच, निर्देशक गुरमीत सिंह के साथ रसिका दुगल और श्वेता त्रिपाठी सहित कुछ कलाकारों ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया दी।

इसे भी पढ़ें –सलमान खान ने अपने नए फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” का लुक जारी किया और देखें !!

यहां यह उल्लेखनीय है कि हालांकि कलाकारों के एक समूह ने अपना शेड्यूल पूरा कर लिया है, लेकिन निर्माताओं ने अगली सीक्वल की रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

इसी तरह की लगातार रोचक ख़बरों के लिए हमे फॉलो करते रहिये 

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status