मिली, फोन भूत, डबल XL 1- दिन जानिये किसने मारी बाजी ?

Last Updated on 2 months ago

“मिली, फोन भूत, डबल XL” जानिये किसने मारी बाजी ? | Mili, Phone Bhoot, Double XL Day 1

हाल ही में रिलीज हुई राम सेतु और थैंक गॉड जैसी बड़ी फिल्में भी अच्छा नहीं कर रही हैं, इस बीच सभी की निगाहें अब आने वाली फिल्मों पर होंगी। जान्हवी कपूर(मिली) , कैटरीना (फोन भूत) और सोनाक्षी (डबल XL) आज अपनी फिल्मों के साथ बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी।

” फोन भूत “पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट:

फोन भूत  कॉमेडी हॉरर फिल्म है, जिसकेनिर्देशक  गुरमीत सिंह है और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत इसका निर्माण किया है।

इस फिल्म में कैटरीना कैफ, ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं, जबकि जैकी श्रॉफ और शीबा चड्ढा ने सहायक भूमिकाएँ निभाई हैं।

 ख़बरों की माने तो फोन भूत ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया और 2 करोड़ की कमाई की। 

और पढ़ें – पुष्पा 2 आइटम सॉन्ग में हुई “दिशा पटानी” की एंट्री

” मिली ” पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट:

फिल्म पूरे भारत में (मुख्य रूप से मल्टीप्लेक्स) लगभग 400 स्क्रीनों पर रिलीज हो रही है, मिली पहले छोटे बजट की थ्रिलर में से एक है।

इस फिल्म की समय सीमा लगभग  129 मिनट या 2 घंटे 9 मिनट है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसने देश में 400-450 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इसे 8-10 करोड़ के बजट में बनाया जाना बताया जा रहा है।

इसके बॉक्स ऑफिस पर 0.75-1 करोड़ से ऊपर की शुरुआत करने की उम्मीद है।

और पढ़ें – जाह्नवी कपूर की “मिली” से टकराएगी कैटरीना कैफ का “फोन भूत”

” डबल XL ” पहले दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट:

डबल एक्सएल 15-18 करोड़ के बजट में बनने की बात कही जा रही है।  यह फिल्म कॉमेडी-ड्रामा पर आधारित है जिसमें हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा हैं। इसे बोर्ड द्वारा UA से भी प्रमाणित किया गया है और इस फिल्म की समयसीमा  2घंटे  10 मिनट है।

 इस फिल्म ने अपने पहले ही दिन लगभग 1 से 1.5  करोड़ की कमाई की है।

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status