मुख्यमंत्री “शिवराज सिंह चौहान का मारिओ अवतार” इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है यह वीडिओ आप भी देखें !!

मध्यप्रदेश मुख्यमंत्री अब वीडिओ गेम के जरिये योजनाओं का प्रचार प्रसार कर रहे हैं जी हाँ दोस्तों हाल ही में एक मारिओ गेम का वीडियो इंटरनेट में बहुत वायरल हो रहा है जिसमें शिवराज सिंह चौहान लागू किये गए योजनाओं का प्रचार प्रसार करते नजर आ रहे हैं। 

आपको बता दें कि आगामी महीनों में मध्यप्रदेश विधान सभा चुनाव होना है जिसके चलते शिवराज सरकार ने लाड़ली लक्ष्मी योजना और लाड़ली बहना योजना के दम पर जीत हासिल करने के लिए कमर कस ली है।

इस वीडिओ के गेम के जरिये सरकार का लोगों का मनोरंजन करते हुए यह बताने के कोशिश की है उन्होंने कौन कौन सी योजनाओं को लागू किया और राज्य के लिए क्या विकास कार्य किये हैं जिसमें पहले लाड़ली लक्ष्मी योजना लाड़ली बहना योजना का जिक्र किया है। इसके साथ ही कुपोषण, बेरोजगारी, किसान सम्मान निधि, युवा नीति, अपराधों पर रोक, नशा मुक्ति जैसे महत्वपूर्ण नीतियों एवं योजनाओं पर कार्य किया है। 

साथ ही सम्बल योजना, कन्या विवाह, तीर्थ दर्शन योजना, नल जल, भू अधिकार आदि योजनाओं का प्रचार प्रसार किया है साथ ही आगे वाले चुनाव में जनता का साथ माँगा है। 

यह भी पढ़ें – लाडली बहना योजना: बैंक DBT इनेबल कैसे करें

अंत में प्रदेश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए इस साल की विधानसभा चुनाव में एक बार फिर जीत दिलाने की गुहार लगाई है। तो इस तरह शिवराज सरकार ने अपने मारियो अवतार के जरिये प्रदेश की जनता तक एक सन्देश पहुंचाया है। 

यहाँ पर आपको शिवराज सिंह चौहान का मारिओ अवतार का वीडियो दिखाने चाहेंगे –

तो दोस्तों उम्मीद करता हूँ आपको यह पसंद आया होगा इसी तरह की लगातार ख़बरों के लिए आप हमारे साथ बने रहिये। 

यह भी पढ़ें – लाड़ली बहना योजना परिवार में है एक से ज्यादा महिला तो योजना का लाभ मिलेगा या नहीं

Author

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

Leave a Comment

Your Website