मिस इंडिया: मानुषी छिल्लर की आने वाली फिल्में | Manushi Chhillar Upcoming Movies

Last Updated on 2 months ago

मानुषी छिल्लर एक मॉडल, मिस वर्ल्ड 2017 की विजेता हैं और जल्द ही एक लोकप्रिय अभिनेत्री बनने वाली हैं क्योंकि वह एक बड़े बैनर के माध्यम से बॉलीवुड में एक शानदार प्रवेश करने के लिए तैयार हैं। यहां हम उनके पिछले जीवन और बॉलीवुड में अब तक साइन की गई फिल्मों के बारे में बात करेंगे।

मानुषी का जन्म 1997 में हरियाणा के रोहतक जिले में एक चिकित्सक और वैज्ञानिक पिता और एक डॉक्टर की माँ के यहाँ हुआ था। उन्होंने अपनी स्कूली शिक्षा सेंट थॉमस स्कूल, दिल्ली में की। उसने अपनी 12 वीं सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में 96% प्राप्त किया और अंग्रेजी विषय में अखिल भारतीय टॉपर रही।

इसके अलावा, उन्होंने AIPMT (ऑल इंडिया प्री मेडिकल टेस्ट) को क्लियर किया, जिसे अब NEET (नेशनल एलिजिबिलिटी एंट्रेंस टेस्ट) कहा जाता है, वर्ष 2017 में फेमिना मिस इंडिया में हरियाणा का प्रतिनिधित्व किया, और एक विजेता के रूप में उभरीं, हालांकि उन्हें एक मौका मिला मिस वर्ल्ड पेजेंट में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए, जो चीन के सान्या सिटी एरिना में आयोजित किया गया था, जहाँ वह एक विजेता के रूप में उभरी।

मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद वह भारत में प्रसिद्ध हो गईं, जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड यशराज स्टूडियो के शीर्ष बैनर से पहली फिल्म मिली।

उन्होंने उनके साथ पृथ्वीराज, द ग्रेट इंडियन फैमिली और एक अन्य के साथ तीन फिल्मों का सौदा किया, जिसमें वह अजय देवगन के साथ स्क्रीन साझा करेंगी, जिनमें से शीर्षक की पुष्टि अभी तक नहीं की गई है।

बॉलीवुड में मानुषी की पहली फिल्म, सम्राट पृथ्वीराज 10 जून 2022 को रिलीज़ हुई थी, जिसमें जाने-माने निर्देशक चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा निर्देशित स्टार कास्ट अक्षय कुमार, संजय दत्त, सोनू सूद, आशुतोष राणा आदि शामिल थे, जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही।

इसे भी पढ़ें – बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच सकती है ये 9 अपकमिंग इंडियन मूवीज 2023 और 2024 

1- TEHRAN

अक्षय कुमार के बाद, मानुषी छिल्लर ने हंक जॉन अब्राहम के साथ तेहरान नामक अपनी अगली एक्शन स्पाई एडवेंचर में जोड़ी बनाई है, जो 15 अक्टूबर 2022 को समाप्त होगी, 2023 की शुरुआत में रिलीज़ होगी।

2- THE GREAT INDIA FAMILY

मानुषी इस फिल्म में उरी (2019) फेम विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में समाप्त हुई थी, और कथित तौर पर उन्होंने इसका पोस्ट-प्रोडक्शन पूरा कर लिया है। और फिल्म 2022 के मध्य तक सिनेमाघरों में उतरेगी। यह फिल्म यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। और यह एक कॉमेडी जॉनर की फिल्म है।

3- YRF’S 3RD PROJECT

रिपोर्ट बताती है कि फिल्म मेगास्टार अजय देवगन के साथ है, यह यशराज बैनर्स के साथ 3 फिल्मों में से एक है।

इसे भी पढ़ें – शादी के 18 साल बाद अपूर्व अग्निहोत्री, शिल्पा के घर आई नन्ही परी

इसी तरह की रोचक ख़बरों के लिए हमे फॉलो करते रहिये। 

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status