मलाइका अरोड़ा से तलाक पर बोले अरबाज खान, बताया ये है तलाक के बाद का रिश्ता

Last Updated on 3 months ago

अरबाज खान का कहना है कि उन्होंने और मलाइका अरोड़ा ने एक-दूसरे की पसंद को स्वीकार करना सीख लिया है,

अरबाज खान ने भी कैटरीना कैफ की उस टिप्पणी को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह तीनों खान भाइयों में सबसे रोमांटिक हैं।

अभिनेता-फिल्म निर्माता अरबाज खान ने टिप्पणी की कि कैसे पूर्व पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ उनके संबंध उनके तलाक के बाद विकसित हुए हैं, और उन्होंने स्वीकार किया कि अब समय बीत चुका है। उन्होंने कहा कि उन्होंने एक-दूसरे की पसंद को स्वीकार करना सीख लिया है, और अपने बेटे अरहान के लिए एक स्वस्थ वातावरण प्रदान करने के लिए समर्पित हैं।

सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक साक्षात्कार में, अरबाज से पूछा गया कि क्या वह तलाक के बाद उनके साथ बेहतर संबंध साझा करने के बारे में मलाइका की टिप्पणी से सहमत हैं। मलाइका और अरबाज ने 1998 में शादी की और 2017 में अलग हो गए।

और पढ़ें – जानें क्यों बंद किया गया टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्क्रू ढीला, करण जौहर ने किया खुलासा

अरबाज ने कहा, “हमारा एक बच्चा है, इसलिए हमें अच्छी तरह से  रहना होगा और हम हमेशा से ऐसे ही रहे हैं। और हाँ, हम दोनों अलग-अलग लोगों की तरह बन गए हैं, और हम अब इतने सालो  में परिपक्व हो गए हैं, और एक-दूसरे के बारे में थोड़ा और स्वीकार कर रहे हैं … बहुत सी चीजें। हमें जीवन में आगे बढ़ना है, हमें जीवन में चीजों को स्वीकार करना है, और मेरे बारे में बहुत सी चीजें हैं जो उसने स्वीकार की हो सकती हैं और उसके बारे में बहुत सी चीजें जो मैंने स्वीकार की हो सकती हैं। लेकिन हमारा एक समान हित है, और वह है हमारा बच्चा। और वह किसी भी तरह के परिदृश्य के लायक नहीं है जहां उसके बड़े होने के दौरान कलह हो। ”

और पढ़ें – वरुण धवन को भी करनी साउथ की फिल्में, एसएस राजामौली और शंकर को लेकर कही ये बात

उन्होंने जारी रखा, “वह बहुत सी चीजों के बारे में परिपक्व हो गई है, और सौभाग्य से, मैं भी ऐसा ही रहा हूं। वह सही है, हम एक-दूसरे की सराहना करने के लिए बड़े हुए हैं … विकल्प, इसे इस तरह से रखें, और जीवन के फैसले।”

अरबाज ने तीनों खान भाइयों में सबसे ‘रोमांटिक’ होने के टैग को भी खारिज कर दिया। यह बात कई साल पहले कैटरीना कैफ ने कॉफी विद करण पर कही थी। अरबाज ने कहा, “मुझे वह शीर्षक पसंद नहीं है, क्योंकि मैं बहुत रोमांटिक व्यक्ति नहीं हूं। ऐसा लगता है कि हो सकता है, इसे इस तरह से प्रक्षेपित किया जाता है, लेकिन नहीं। जैसे, मिल्स एंड बून्स के रास्ते में। मैं अपनी चिंता और देखभाल को अलग-अलग तरीकों से महसूस करता हूं। गुलदस्ते और कार्ड मेरे लिए अप्रासंगिक हैं।”

और पढ़ें – IIFA 2023 में परफॉर्म करेंगे रणवीर सिंह, बोले धूम मचा दूंगा इस बार

अरबाज अगली बार थ्रिलर सीरीज तनाव में नजर आएंगे, जो इजरायली शो फौदा का रूपांतरण है। वह जियोर्जिया एंड्रियानी के साथ रिश्ते में हैं, जबकि मलाइका अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status