मध्यप्रदेश पटवारी टॉपर मधुलता ने स्वीकारा हाँ मैंने 15 लाख दिया था, टॉपर ने खुद वीडियो बनाकर कही ये बात

मध्यप्रदेश राज्य में हाल ही में हुए पटवारी परीक्षा लगातार सुर्ख़ियों में आती जा रही है इससे पहले परीक्षा में हुए घोटाले को लेकर NRI कॉलेज लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ था। जहाँ से 10 में से 7 टॉपर बीजेपी नेता के सेंटर कॉलेज से होने की बात सामने आयी थी। इसके बाद पटवारी परीक्षा में हुए घोटाले एक के बाद एक सामने आने लगे हाल में पटवारी भर्ती परीक्षा घोटाले के लेकर एक टॉपर का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह कहती हुई दिख रही है कि परीक्षा में पास होने के लिए मैंने 15 लाख का ऑफर स्वीकारा था। 

मधुलता गढ़वाल का वीडियो 

मधुलता गढ़वाल ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा कि मेरे बारे में जो भी चर्चा चल रही है कि मैंने 15 लाख रूपये दिए और इसी वजह से मेरा नाम मेरिट में आया है तो में आप सभी से पूछना चाहती हूँ की अगर आपको ऐसा ऑफर मिलता तो आप मना करते क्या? ऐसा नहीं है कि मैंने पढाई नहीं की थी परन्तु ऐसा ऑफर मिलने पर मैने और मेरे परिवार वालों ने स्वीकारा और कोई भी होता तो यही करता तो मैंने भी मान लिया। 

मधुलता गढ़वाल अपनी गलती स्वीकार करते हुए कहा कि अब तक जो भी हुआ वह ठीक है लेकिन आप परीक्षा रद्द न करें यदि में गलत हूँ तो मुझे निकाल दीजिये लेकिन में नहीं चाहती कि मेरी वजह से बाकि युवाओं का भविष्य ख़राब हो। यदि ऑफर मिलता और आप मेरी जगह होते तो सरकारी जॉब पाने के लिए आप भी यही करते जो मैंने किया है। 

इसे भी पढ़ें – लाडली बहना योजना अपडेट: आने वाली किस्तों में इन बहनों को मिलेंगे 1250 रुपए

कांग्रेस के हवाले से प्राप्त हुआ मधुलता गढ़वाल का यह वीडियो 

आपको बता दें कि मधुलता गढ़वाल का जारी वीडियो हमें कांग्रेस के हवाले से प्राप्त हुआ है जहाँ कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए इसकी पुष्टि की है और पूर्व केंद्रीय मंत्री ने अरुण यादव ने वीडिओ टैग करते हुए लिखा है कि पटवारी परीक्षा में चयनित मधुलता गढ़वाल पिता लालपति राम गढ़वाल का यह वीडिओ यदि सच है जिसमें वह स्वीकार कर रही है कि उसने चयनित होने के लिए 15 लाख दिए हैं और फिर चयन हुआ है तो यह बहुत ही गंम्भीर मामला है और इसकी उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए और इस बच्ची को सुरक्षा प्रदान की जानी चाहिए। 

इसे भी पढ़ें – PM Kisan Yojana की 14वीं किस्त 28 जुलाई को जारी होगी, 8.5 करोड़ किसनों को मिलेगा फायदा

Author

Leave a Comment

Your Website