मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले ये फर्जी योजना लेकर आ रहे हैं

सीएम शिवराज सिंह ने सतना जिले में लाडली बहना योजना की सभा को सम्बोधित करते हुऐ कांग्रेस के द्वारा हाल ही में चलाई जाने वाली नारी सम्मान योजना पर निशाना साधा और बोले की ये फर्जी योजना चला रहे हैं।

सतना जिले के रामनगर स्टेडियम में किया गया सम्मेलन

मुख्य्मंत्री शिवराज सिंह जी सतना जिले के रामनगर स्टेडियम में लाडली बहना योजना की हितग्राही एवं महिला सम्मेलन को संबोधित किया और राज्य की जनता के लिए अलग अलग तरह की योजनाओं के बारे में बात की। इसके साथ ही सतना जिले में शिक्षा के स्तर को बढ़ाने के लिए पॉलीटेक्निक कॉलेज, स्वस्थ केंद्र, बस स्टैंड के विकास कार्यों के लिए राशि देने का ऐलान सीएम शिवराज सिंह ने किया।

कांग्रेस की नारी सम्मान योजना को बताया फर्जी योजना

सीएम शिवराज सिंह ने अपनी लाडली बहना योजना की तारीफ करते हुए बताया की पूरे राज्य में 1 करोड 25 लाख महिलाओं और सतना जिले में 3 लाख 75 हजार महिलाओं को लाडली बहना योजना के तहत लाभान्वित किया जाएगा। और उन्होंने इसके साथ ही बताया कि कांग्रेस द्वारा चलाई जाने वाली योजनाएं फर्जी योजना है।

यह भी पढ़ें – लाडली बहना योजना पहली किस्त में हो सकती है देरी, जानें क्यों रोकी जाएगी महिलाओं की पहली किस्त

इसके साथ ही सीएम शिवराज सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ जी पर सीधा निशाना साधते हुए बोला कि कांग्रेस ने पिछले चुनाव के पहले कर्ज माफ़ करने का वादा किया और नही किया। बैगा बहनों के खाते में पैसे आने बंद कर दिए। और अब ठगी का दूसरा तरीका अपना रहे हैं। इस तरह कांग्रेस पर जम कर बरसे शिवराज सिंह और पीएम मोदी और बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि यह सब काम हम करेगें।

लाडली बहना योजना की राशि शाम 7 बजे आएगी

सीएम शिवराज सिंह ने लाडली बहना योजना की राशि के बारे में भी बात किया और उन्होंने बताया की लाडली बहना योजना की प्रथम किस्त 10 जून शाम 7 बजे आएगी। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और महिलाओं के प्रति हुए भेद भाव को दूर करेगी यह लाडली बहना योजना यह सिर्फ एक योजना नहीं है, दिल की तड़प है। और आगे उन्होंने कहा की बहनों के साथ हुए अन्याय की में भरपाई करूंगा।

यह भी पढ़ें – पैन कार्ड और आधार कार्ड धारकों के लिए अच्छी खबर, सरकार ने दी छूट

दोस्तों आप इस बारे में क्या विचार रखते हैं अपने विचार नीचे कॉमेंट करके जरूर बताएं। इसके साथ है दिलचस्प और मजेदार खबरों के लिए हमारे साथ जुडे रहें।

धन्यवाद!!!

Author

Leave a Comment

Your Website