शाहरुख खान के बेटे अबराम की एक झलक पाने के लिए घर के बाहर सड़कों पर लगी लाइन

Last Updated on 3 months ago

शाहरुख खान और पत्नी गौरी खान के दो और बच्चे हैं। उनकी सबसे बड़ा बेटा आर्यन 25 वर्ष का है जबकि बेटी सुहाना 22 वर्ष की है। वह जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज के साथ अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार है, जो अगले साल रिलीज होगी। 2023 में शाहरुख की तीन फिल्में रिलीज के लिए लाइन में हैं, जनवरी में पठान से शुरू होती हैं, और उसके बाद जून में जवान और दिसंबर में डंकी। 

शाहरुख खान ने खुलासा किया कि अभिनेता को देखने के लिए मन्नत के बाहर खड़े हजारों प्रशंसकों के बारे में अबराम कैसा महसूस करता है? शाहरुख खान ने अपने छोटे बेटे अबराम की प्रतिक्रिया के बारे में बताया कि हजारों प्रशंसकों ने अभिनेता की एक झलक पाने के लिए अपने घर के बाहर सड़कों पर लाइन लगाई।

और पढ़ें – पुष्पा 2 आइटम सॉन्ग में हुई “दिशा पटानी” की एंट्री

अभिनेता शाहरुख खान ने अपनी आने वाली फिल्मों पठान और जवान से लेकर अपने हालिया जन्मदिन समारोह तक प्रशंसकों के कई सवालों का जवाब दिया। एक प्रशंसक के सवाल का जवाब देते हुए, शाहरुख ने बताया कि उनका छोटा बेटा अबराम उनकी एक झलक पाने के लिए उनके घर के बाहर हजारों प्रशंसकों की भीड़ को देखकर कैसे प्रतिक्रिया देता है। यह भी पढ़ें: शाहरुख खान ने शेयर किया वीडियो जिससे पता चलता है कि कितने लोग मन्नत के बाहर थे

शाहरुख ने दोपहर में अपने #AskSRK सत्र के बारे में पोस्ट किया, जिसके बाद उन्हें जिज्ञासु प्रशंसकों से हजारों प्रश्न प्राप्त हुए। एक फैन ने पूछा, “अबराम कैसा है, वह आपके जन्मदिन के बाद आपके स्टारडम के बारे में क्या सोचता है?” अभिनेता ने जवाब दिया, “वह एक दयालु बच्चा है और खुश महसूस करता है कि इतने सारे लोग उसके पिता को नमस्ते कहने आते हैं।”

और पढ़ें – दीवाना नहीं यह शाहरुख की पहली फिल्म थी जिसमें रोमांस किंग ने भूमिका निभाई थी …

बुधवार को शाहरुख के जन्मदिन पर, हजारों प्रशंसकों ने उनके बंगले मन्नत के बाहर दिन का जश्न मनाने और अभिनेता को शुभकामनाएं देने के लिए लाइन लगाई। शाहरुख आधी रात को घर की छत पर अपने फैन के आने के लिए बनाए गए प्लेटफॉर्म से उनका अभिवादन करने के लिए निकले। उनका बेटा – 9 वर्षीय अबराम खान – उनके साथ गया और यहां तक ​​​​कि भीड़ को हाथ भी हिलाया।

अभिनेता ने यह भी खुलासा किया कि वह इन दिनों युवा अबराम से कुछ सबक ले रहे हैं। एक प्रशंसक ने उनसे पूछा, “आप आजकल PlayStation पर क्या खेल रहे हैं?” शाहरुख ने कहा, “छोटे से फ़ोर्टनाइट सीखना …”

और पढ़ें – फिल्म ग़दर – 2 पर मेहरबान योगी आदित्यनाथ लेंगे बड़ा फैसला

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status