“लाड़ली बहना महासम्मेलन” मुख्यमंत्री ने अपनी बहनों के लिए गाया यह गाना एक हजारों में मेरी बहना है…देखें पूरी वीडिओ

नमस्कार दोस्तों हाल ही में माननीय मुख्‍यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान जी खंडवा जिले में आयोजित “लाड़ली बहना महासम्मेलन” में 1 लाख बहनों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने अपनी बहनों के लिए गाना गाया। साथ ही उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में बहनों के मुस्कुराते चेहरे देख दिल खुशी से झूम उठा है। मैं बहुत जल्द मेरी बहनों के जीवन में सुखद बदलाव लाने वाला हूँ। 

आपको बता दें कि मुख्‍यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान ने फरवरी 2023 में मध्यप्रदेश के सभी विवाहित महिलाओं के लिए लाड़ली बहना योजना का आरम्भ किया। इस योजना के तहत मध्यप्रदेश के सभी महिलाओं को हर महीने 1-1  हजार रूपए देने का एलान किया है। 

मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना में आवेदनों की संख्या हुई 50 लाख पार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपने ट्वीट में लाड़ली बहना योजना के आवेदन का भी जिक्र किया उन्होंने बताया की अभी तक 50 लाख से ज्यादा आवेदन आ चुके हैं और अभी 30 अप्रैल तक इसकी संख्या और अधिक बढ़ जायगी। लाड़ली बहना योजना का फॉर्म 25 मार्च से भरा जाना शुरू हो गया था जिसके बाद से अब तक 50 लाख के पार आवेदन भरे जा चुके हैं इसकी पुष्टि खुद शिवराज सिंह चौहान ने सम्भोधन के दौरान किया। लाड़ली बहना योजना के  लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 30 अप्रैल है। 

एक हजारों में मेरी बहना है…

खंडवा जिले में आयोजित “लाड़ली बहना महासम्मेलन” जिसमें लगभग 1 लाख से ज्यादा महिलायें सम्मलित थी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी महिलाओं को अपने भाई की तरह ही बहुत प्यार बांटा और कहा कि में आपके साथ हमेशा खड़ा रहूँगा आप लोगों को आत्मनिर्भर बनाना ही मेरा लक्ष्य है। इसके बाद शिवराज सिंह चौहान ने अपने दिल की बात कहते हुए कहा कि बड़ी संख्या में एक साथ मेरी बहनों के मुस्कुराते चेहरे देख मेरा दिल खुशी से झूम उठा है इसलिए आज में सभी बहनों के लिए एक गाना गाना चाहता हूँ। अगर आप शिवराज सिंह चौहान को गाना गाता हुआ देखना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए वीडिओ को देखिये। 

इसे भी पढ़ें – सरकारी योजना फ्री सिलाई मशीन कैसे प्राप्त करें

ये गाना शिवराज सिंह चौहान ने खंडवा जिले में आयोजित “लाड़ली बहना महासम्मेलन” जिसमें 1 लाख से ज्यादा महिलायें शामिल थी उनको  देखकर शिवराज सिंह चौहान ने ये गाना अपनी बहनों के लिए गाया। 

आपका भरोसा ही मेरी शक्ति है

लाड़ली बहना महासम्मेलन में अपने सम्भोधन को अंत करते हुए कहा की आपने जो लाड़ली बहना योजना का फॉर्म भरा उसका आपको जरूर लाभ मिलेगा जिससे आप अपने जीवन यापन में सुधार ला सकेंगे और आत्म निर्भर बनने की तरफ अपना पहला कदम रखेंगे। इस योजना के तहत मई महीने तक जो भी पात्र महिलाएं होगी उनके खाते में जून महीने से हर महीने 1 हजार रूपए भेजने लगूंगा। अंत में अपनी बहनों को कहा की आपका भरोसा ही मेरी शक्ति है

इसे भी पढ़ें – सरकार ने आज से लागू किया महिलाओं के लिए स्पेशल Fixed Deposit

Author

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

Leave a Comment

Your Website