अपनी “अपमानजनक” फोटो से लड़कों को गुमराह कर रही है उर्फी – चेतन भगत

Last Updated on 2 months ago

अपनी “अपमानजनक” फोटो से लड़कों को गुमराह कर रही है उर्फी – चेतन भगत

सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने प्रशंसकों को अपने हालिया आउटिंग में अपने परिधान पसंद से प्रभावित किया। लेकिन चेतन भगत के साथ उनकी ताजा भिड़ंत सबसे ज्यादा ध्यान खींच रही है।

प्रसिद्ध लेखक ने हाल ही में एक कार्यक्रम में भारतीय युवाओं में फोन की लत के नकारात्मक प्रभाव की व्याख्या करते हुए उर्फी को ‘व्याकुलता’ का एक उदाहरण बताया है। इसके बाद, बिग बॉस ओटीटी फेम ने उन्हें पुरुषों के व्यवहार के लिए महिलाओं के कपड़ों को दोष देने के लिए फटकार लगाई। उसने यह भी याद किया कि वह भारत में मीटू आंदोलन के दौरान आरोपियों में से एक था।

इवेंट में चेतन ने कहा, ‘लड़के महिलाओं की फोटो पसंद कर रहे हैं, उन पर कमेंट कर रहे हैं। उर्फी जावेद की तस्वीरों पर करोड़ों लाइक्स आते हैं।

इसे भी पढ़ें – अजय-काजोल की बेटी न्यासा देवगन अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आयी

एक तरफ, एक भारतीय युवा है जो कारगिल में हमारे देश की रक्षा कर रहा है और दूसरी तरफ, हमारे पास एक और युवा है जो उर्फी जावेद की तस्वीरों को अपने कंबलों में छिपाकर देख रहा है) ”उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों को लेते हुए इसका करारा जवाब दिया। लेखक।

अपनी टिप्पणी पर  स्क्रीनशॉट साझा करते हुए उन्होंने लिखा,  दोस्तों यह मत भूलिए कि मीटू मामले के दौरान कितनी महिलाओं ने उन पर आरोप लगाए थे  जब अपनी से आधी उम्र की लड़कियों से इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप पर चैट कर रहे थे तभी उन लड़कियों के कपड़े ने  ध्यान भटकाया ना ?

इसे भी पढ़ें – कृति और प्रभास प्यार के बंधन में, वरुण धवन ने खोला पोल

जब उनसे पूछा गया कि उन्हें चेतन भगत की टिप्पणी कैसी लगी। उन्हें यह कहते हुए सुना गया, “पोस्ट देखा ना आपने, तब  रिएक्शन दे दिया मैंने वहां पे। पता नहीं चेतन के दिमाग में क्या चल रहा था।

एक लिटरेचर फेस्टिवल में मेरे बारे में बोलने की क्या ही जरूरत थी?” (समझ नहीं आ रहा था कि लिट फेस्ट में चेतन को उनके बारे में बातें करने की क्या जरूरत थी?) वहीं उर्फी इन दिनों रियलिटी शो स्प्लिट्सविला एक्स4 में नजर आ रही हैं।

आपका चेतन भगत की उर्फी पर किये गए टिप्पणी पर क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बतायें ।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status