कुंडली भाग्य 10 नवंबर 2022 नया एपिसोड 1372 अपडेट

Last Updated on 3 months ago

कुंडली भाग्य 10 नवंबर 2022 नया एपिसोड 1372 अपडेट

आज के कुंडली भाग्य प्रकरण में, बदला लेने वाला करण घोषणा करता है कि वह प्रयास करेगा और कोई भी उसे अपनी बेटी से मिलने से नहीं रोक पाएगा। वह अदालत के निरोधक आदेशों का पालन करने से इनकार करता है, जो उसे काव्या से दूर रहने का निर्देश देता है। ऋषभ और प्रीता हैरान दिखाई देते हैं। करण अंजलि को बताता है कि वह प्रीता को माफ नहीं करेगा और काव्या को पाने के लिए वह उससे दोबारा शादी करेगा। वह फिर घोषणा करता है, “मैं देखूंगा कि कौन मुझे प्रीता और काव्या तक पहुंचने से रोक सकता है।”

पृथ्वी खाना खत्म करता है और शर्लिन का हाथ मांगता है और कहता है कि वह उसका हाथ चूमना चाहता है।
पृथ्वी पूछता है, “क्या मैंने तुम्हें वहाँ बुलाया था?” वह पूछता है, “क्या तुमने रात का खाना बनाकर मुझ पर एहसान किया है।” वह घोषणा करता है कि वह अपना भोजन स्वयं लाएगा। शर्लिन उसे बताती है कि वह उसे मोबाइल गेम नहीं खेलने देगा। पृथ्वी अपनी थाली में खाना देता है और कहता है कि वह बैठकर खाएगा। शर्लिन बहस करती है और चली जाती है।

करण ऋषभ को बताता है कि वे चैट करेंगे क्योंकि प्रीता को समझना मुश्किल है। उसका दावा है कि पिछली बार जब वह माफी मांगने आई थी, तो उसने बहुत शिकायत की और माफी भी कम मांगी। प्रीता ने करण को सूचित किया कि उसने उसके खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की है और उसे अपनी बेटी से संपर्क न करने की चेतावनी दी है; अगर वह ऐसा करता है, तो वह अदालत के आदेशों का उल्लंघन कर रहा होगा। उसने दावा किया कि उसने प्राथमिकी दर्ज की क्योंकि वह उसकी बेटी के लिए खतरा है, और वह उसके लिए उसकी जान है, और वह कोई जोखिम नहीं उठाएगी, और उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वह उसे अपने बच्चे के पास नहीं चाहती। वह दावा करती है कि जब आपने उसकी नहीं सुनी, तो आप कोर्ट की सुनेंगे।

और पढ़ें – बाघा ने बताया तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में कैसे हो रही है सेठानी दयाबेन की एंट्री

दादी राखी से पूछती हैं कि क्या हुआ। राखी का दावा है कि काव्या के साथ जो हुआ उसे लेकर प्रीता वास्तव में चिंतित हो गई थी। दादी का दावा है कि ऋषभ भी चिंतित थे। राखी इस बात से सहमत हैं कि वे माता-पिता के रूप में चिंतित थे, लेकिन वह सवाल करती है कि अर्जुन / करण क्यों चिंतित थे। काव्या दादी के लिए बेहद खास हैं। राखी का दावा है कि प्रीता अर्जुन को तुच्छ समझती है और उसे हर चीज के लिए  दोषी ठहराती है। दादी का दावा है कि वे झगड़ते और झगड़ते हैं क्योंकि उन्हें नहीं पता कि उनका क्या रिश्ता है। वह कहती है कि वह अर्जुन को पसंद करती है और अगर उसने काव्या की रक्षा नहीं की होती और बम लेकर भाग गया होता, तो उसे नहीं पता होता कि क्या होता। उनका दावा है कि किसी ने भी उनकी इस हरकत के लिए उनकी तारीफ नहीं की।

करण प्रीता को बताता है कि उसने राजा को काव्या के स्कूल में नहीं रखा क्योंकि वह ऐसा नहीं कर सकता। अर्जुन का दावा है कि अगर काव्या उसकी बेटी है तो वह भी उसकी बेटी है। करण को उससे मिलने से कोई नहीं रोक सकता, उनका तर्क है। वह अदालत के आदेशों का पालन करने से इनकार करता है और दस्तावेजों को फेंक देता है।

और पढ़ें – जेठालाल और असित मोदी अब एक नए मिशन पर, वह है पोपटलाल की शादी

करण चिंतित है क्योंकि वह प्रीता के बयानों को याद करता है। वह करण और उसकी तस्वीरों की खोज करती है और अपने समय के बारे में याद करती है। करण अंजलि से वादा करता है कि वह प्रीता को कभी नहीं छोड़ेगा और उसकी आंखों में प्रतिबिंब की तरह होगा। वह प्रीता से दोबारा शादी करने और काव्या को वापस पाने का वादा करता है। वे कहते हैं, “उन्होंने इस खेल को शुरू किया और मैं इसे खत्म करने जा रहा हूं।” वह कहता है कि वह प्रीता की सांस बनकर उससे बदला लेगा और फिर देखेगा कि वह अपने शरीर से अपनी सांस निकाल रही है। अंजलि हैरान दिखाई देती है। करण घोषणा करता है कि वह सब कुछ पुनः प्राप्त कर लेगा।

प्रीता कहती है, “आई मिस यू,” वह करण की तस्वीरों को देखती है। ऋषभ प्रीता से कहता है कि वह उसे परेशान न करे और मुक्त हो जाए। काव्या, उनका मानना ​​है कि करण ने उन्हें अपने जीवन का सबसे शानदार उपहार दिया है। जब वह वापस खींची जाती है तो वह उसके पास जाती है और करण को वहां से ले जाया जाता है। वह सपने में देखती है कि करण उसे बुला रहा है और चीख-चीख कर उठती है।

और पढ़ें – अपनापन | घर से निकलते वक्त इमोशनल हो गई पल्लवी

प्रीता को एक कॉल आती है जिसमें उसे सूचित किया जाता है कि ऋषभ को बिजनेस लीडर अवार्ड के लिए नामांकित किया गया है और अनुरोध करता है कि वह कागजी कार्रवाई को भरने के लिए आए। प्रीता अपना आभार व्यक्त करती है और उसे खुद को दोहराने के लिए कहती है। सभी बहुत खुश हैं और ऋषभ को बधाई देते हैं। प्रीता संतुष्ट है और उन्हें शुभकामनाएं देती है।

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status