जानें क्यों बंद किया गया टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्क्रू ढीला, करण जौहर ने किया खुलासा

Last Updated on 3 months ago

जानें क्यों बंद किया गया टाइगर श्रॉफ की फिल्म स्क्रू ढीला, करण जौहर ने किया खुलासा

जुलाई 2022 में करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा स्क्रू धीला, एक फुल-ऑन एक्शन की घोषणा की गई थी। घोषणा के बाद इसके बारे में और कुछ नहीं सुना गया। ऐसी अफवाहें थीं कि टाइगर और करण टाइगर के पारिश्रमिक पर सहमत नहीं हो सकते हैं। और ऐसा होता है कि वे अफवाहें एक बार सच होती हैं, बिल्कुल सच होती हैं।

और पढ़ें – IIFA 2023 में परफॉर्म करेंगे रणवीर सिंह, बोले धूम मचा दूंगा इस बार

एक अंदरूनी सूत्र ने मुझे बताया, “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद, जो एक नम स्क्वीब बन गया, करण ने सुझाव दिया कि टाइगर और धर्मा प्रोडक्शंस एक पूर्ण एक्शन फिल्म के लिए एक साथ मिलें। टाइगर बहुत उत्साहित था। उन्होंने करण के साथ पैसों के बारे में बात करने से इनकार कर दिया।

कुछ दिनों बाद, करण को उसके जीवन का झटका लगा जब टाइगर की टीम ने करण को बताया कि पारिश्रमिक 30 करोड़ रुपये होगा। “करण ने टाइगर की टीम को समझाने की कोशिश की कि महामारी और मंदी के बाद कोई भी निर्माता इस तरह की कीमतों को वहन नहीं कर सकता है। लेकिन वे नहीं माने। इसलिए करण के पास प्रोजेक्ट को रद्द करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था, ”सूत्र का कहना है।

और पढ़ें – वरुण धवन को भी करनी साउथ की फिल्में, एसएस राजामौली और शंकर को लेकर कही ये बात

अब समय आ गया है कि बॉलीवुड सितारों को यह एहसास हो कि निर्माताओं को अवास्तविक फीस के लिए निचोड़ना सोने की पीठ थपथपाने वाली हंस को मार रहा है।

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status