Kim Kardashian और Ye Reach ने लिया तलाक; जाने क्या थी अलग होने की वजह

Last Updated on 2 months ago

Kim Kardashian और Ye Reach अपने तलाक में एक समझौते पर पहुंच गए हैं, एक मुकदमे को टालते हुए जो अगले महीने के लिए निर्धारित किया गया था, मंगलवार को दायर अदालती दस्तावेजों से पता चला।

पूर्व युगल और उनके वकीलों ने एक जज की उन शर्तों के अनुमोदन के लिए दस्तावेज़ दायर किए, जिन पर वे सहमत हुए हैं, जिसमें $ 200,000 प्रति माह का बाल समर्थन भुगतान शामिल है, जिसे पहले कान्ये वेस्ट के नाम से जाना जाता था, कार्दशियन को।

लॉस एंजिल्स की सुपीरियर कोर्ट में दायर दस्तावेजों के अनुसार, दोनों की संयुक्त हिरासत होगी, और न ही अन्य पति-पत्नी के समर्थन का भुगतान करेंगे।

न्यायाधीश ने मार्च में कार्दशियन के अनुरोध पर दोनों को कानूनी रूप से अविवाहित घोषित किया, उनकी आठ साल की शादी को समाप्त कर दिया, लेकिन संपत्ति और हिरासत के मुद्दे बने रहे जिन्हें 14 दिसंबर से शुरू होने वाले मुकदमे में काम करना था।

दोनों के चार बच्चे हैं जिनकी उम्र तीन से नौ साल के बीच है।

निपटान प्रस्ताव के अनुसार, कार्दशियन और ये बच्चों की निजी सुरक्षा और कॉलेज सहित निजी स्कूल के खर्चों को समान रूप से विभाजित करेंगे।

निपटान ने कहा कि वे प्रत्येक अपने ऋण का भुगतान भी करेंगे। दोनों के बीच एक पूर्व-विवाह समझौता हुआ था और उन्होंने अपनी संपत्ति को काफी हद तक अलग रखा था।

दंपति ने 2012 में डेटिंग शुरू की और 2013 में उनका पहला बच्चा हुआ। 

Google News

जब कार्दशियन ने पहली बार फरवरी 2021 में तलाक के लिए अर्जी दी थी, तब दोनों सहमत शर्तों के साथ सौहार्दपूर्ण विभाजन की ओर अग्रसर थे। फिर बॉयफ्रेंड पीट डेविडसन। उनकी शिकायतों में यह था कि उन्हें माता-पिता के प्रमुख निर्णय लेने की अनुमति नहीं दी जा रही थी और उन्हें अपने बच्चों के लिए जन्मदिन की पार्टियों और अन्य कार्यक्रमों से बाहर रखा गया था।

ये, जिसने तलाक दाखिल करने के बाद से दो वकीलों को निकाल दिया है, ने कई तकनीकी मुद्दों और मांगों को भी उठाया, जिसमें कार्दशियन के शपथ के तहत किसी भी नए पति से पूछताछ करने का अधिकार शामिल है, जिसे न्यायाधीश स्टीव कोचरन ने तुरंत खारिज कर दिया।

समझौता जल्द ही कई कंपनियों द्वारा आपत्तिजनक और असामाजिक टिप्पणियों के साथ संबंध समाप्त करने के बाद आता है, जिसने पहले से ही सार्वजनिक छवि को और खराब कर दिया है।

उनके नवीनतम वकील निकोलस सैलिक ने समझौते पर टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया।

रियलिटी टीवी सुपरस्टार, बिजनेसवुमन और इन्फ्लुएंसर कार्दशियन के लिए यह तीसरी शादी थी और रैप और फैशन मुगल ये के लिए पहली शादी थी। उनका हाल के दशकों में सबसे करीबी सेलिब्रिटी यूनियनों में से एक था।

इसे भी पढ़ें – आलिया भट्ट और श्रिया सरन दोनों लाल साड़ी में, देखें किसने बेहतर पहनी

लेखक के बारे में

  • Princi Soni

    I have been writing for the Apna Kal for a few years now and I love it! My content has been Also published in leading newspapers and magazines.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status