शर्मिला टैगोर का बर्थडे मनाकर मुंबई लौटे करीना कपूर, सैफ अली खान और बेटा तैमूर

Last Updated on 2 months ago

शर्मिला टैगोर ने हाल ही में जैसलमेर में अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपना 78 वां जन्मदिन मनाया । सैफ अली खान, करीना कपूर खान , सोहा अली खान, सबा अली खान की एक लग्जरी डेजर्ट कैंप में शर्मिला टैगोर का बर्थडे सेलिब्रेट करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। करीना और सैफ के बेटे तैमूर अली खान, और सोहा अली खान की बेटी इनाया नौमी खेमू को भी ‘बड़ी अम्मा’ शर्मिला टैगोर के साथ केक काटते देखा गया । अब ऐसा लग रहा है कि परिवार के साथ अच्छा समय बिताने के बाद करीना और सैफ अपने बच्चों तैमूर और जेह के साथ मुंबई लौट आए हैं।

पपराज़ी ने करीना कपूर खान, सैफ अली खान , तैमूर और जेह को मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए और कार की तरफ जाते हुए देखा। हमेशा की तरह, करीना कपूर खान एक ओवरसाइज़्ड प्रिंटेड मल्टी-कलर्ड जैकेट के साथ एक सफेद शर्ट में उबेर-ठाठ लग रही थीं। उसने इसे काले रंग की चड्डी और मैचिंग बूटों की एक जोड़ी के साथ जोड़ा, और हवाई अड्डे से बाहर निकलते ही धूप के चश्मे के साथ देखा गया। सैफ अली खान उनके बगल में चले गए, और अपने बेटे तैमूर का हाथ पकड़ लिया। सैफ ने इसे कुर्ता पायजामा में कम्फर्टेबल और कैजुअल रखा, जबकि तैमूर को जींस के साथ नीले रंग की फुल-स्लीव टी-शर्ट में देखा गया। जेह भी अपने भाई के साथ नीले रंग की फुल-स्लीव टी-शर्ट में ट्विनिंग कर रहे थे।

तस्वीरों में सैफ और करीना एक साथ चलते हुए बातचीत में तल्लीन दिख रहे हैं। तस्वीरों में दोनों मुस्कुराते और एक-दूसरे से बात करते नजर आ रहे हैं।

जैसलमेर में करीना कपूर खान, तैमूर और जेह के साथ-साथ सोहा अली खान और उनकी बेटी इनाया ने कठपुतली नृत्य देखने का आनंद लिया। सबा अली खान द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में सभी एक साथ बैठकर कठपुतली शो देख रहे हैं। जहां इनाया इसमें दिलचस्पी ले रही थी, वहीं करीना को कठपुतली नृत्य की ओर इशारा करते हुए और अपने सबसे छोटे बेटे जेह को इसके बारे में समझाते हुए देखा गया। 

इसे भी पढ़ें – पठान: पीले रंग की बिकिनी में दीपिका पादुकोण

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status