कपिल शर्मा ने वरुण धवन और कृति सनोन को फिल्म भेड़िया की सफलता की दी बधाई

Last Updated on 2 months ago

वरुण धवन और कृति सनोन हाल ही में कपिल शर्मा के लोकप्रिय रियलिटी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अपनी फिल्म भेदिया के प्रचार के लिए पहुंचे।

द कपिल शर्मा शो ने अपने मनोरंजक कॉन्सेप्ट की वजह से दर्शकों का ध्यान खींचा है। कपिल शर्मा और उनकी टीम अपने विशेष मेहमानों और दर्शकों को अपने प्रफुल्लित करने वाले गिग्स के साथ मनोरंजन करने में कभी विफल नहीं होती है। यह टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले कॉमेडी रियलिटी शो में से एक रहा है। लोकप्रियता के कारण, कई सेलेब्स अपनी आने वाली फिल्म का प्रचार करने और टीम के सदस्यों के साथ बातचीत करने के लिए शो की शोभा बढ़ाते हैं। हाल ही में, वरुण धवन और कृति सनोन ने अपनी आगामी फिल्म भेड़िया का प्रचार करने के लिए शो की शोभा बढ़ाई। 

कपिल शर्मा ने भेड़िया स्टार कास्ट को शुभकामनाएं भेजीं-

भेड़िया की रिलीज़ से पहले , कपिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर भेड़िया स्टार कास्ट के साथ कुछ तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में, हम कपिल और पूरी भेदिया कास्ट को तस्वीरों के लिए पोज़ देते हुए मुस्कुराते हुए देखते हैं। इन नैप को शेयर करते हुए कॉमेडियन ने लिखा, “मेरे भाई @varundvn @kritisanon @deepakdobriyal1 @nowitsabhi dir @amarkaushik n को कल रिलीज़ हो रही #भेदिया की पूरी टीम को शुभकामनाएं।

About Bhediya-

वरुण धवन और कृति सनोन की फ़िल्म भेदिया का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया था और इसने उनके प्रशंसकों को काफी उत्साहित कर दिया है। यहां तक ​​कि गाने को भी दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अभिषेक बनर्जी और दीपक डोबरियाल भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। यह 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

द कपिल शर्मा शो के बारे में-

दर्शकों के पसंदीदा शो में कॉमेडियन कपिल शर्मा, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, अर्चना पूरन सिंह, सृष्टि रोडे, गौरव दुबे, इश्तियाक खान, सिद्धार्थ सागर और श्रीकांत जी मास्की शामिल हैं। अर्चना पूरन सिंह अतिथि न्यायाधीश के रूप में बैठी हैं और टीम के अन्य साथियों की तरह ही मनोरंजक हैं। द कपिल शर्मा शो का प्रीमियर 10 सितंबर को होता है और हर शनिवार और रविवार को रात 9:30 बजे सोनी टीवी पर प्रसारित होता है। 

इसे भी पढ़ें – द कपिल शर्मा शो के अपकमिंग एपिसोड में उदित नारायण और आदित्य नारायण अपनी पत्नी के साथ नजर आएंगे।

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status