‘कांतारा’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया 400 करोड़ का आंकड़ा पार

Last Updated on 2 months ago

किसी ने सोचा भी नहीं होगा, कि क्षेत्रीय आधारों से निकली एक कहानी इतनी अभूतपूर्व वैश्विक उपस्थिति दर्ज कराएगी। कांटारा वह सिनेमाई चमत्कार है जो जीवन में एक बार आता है और तहलका मचा देता है। अपनी रिलीज के बाद से ही, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने बड़े पैमाने पर संग्रह के आंकड़ों के साथ बज रही है। भारत में हो या अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, कांटारा बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार बढ़त दर्ज कर रही है और अब इसका कुल कलेक्शन 400 करोड़ के आंकड़े को पार कर गया है। सकल और अभी भी गिनती।

घरेलू और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में कांटारा के खास कलेक्शन के आंकड़ों पर नजर डालें तो फिल्म ने 168.50 करोड़ की कमाई की है. कर्नाटक में सकल, 60.00 करोड़। आंध्र प्रदेश/तेलंगाना में सकल, 12.70 करोड़। तमिलनाडु में सकल, 19.20 करोड़। 96.00 करोड़ के साथ केरल में सकल। उत्तर भारत में सकल और विदेशों में कुल राशि 44.50 करोड़ थी। कुल। तो इसी तरह, कांटारा का समग्र संग्रह सफलतापूर्वक 400 करोड़ के आंकड़े को पार कर गया है। पूरी दुनिया में। अपनी शानदार बॉक्स ऑफिस यात्रा के अलावा, ‘कांतारा’ ने हाल ही में IMDb द्वारा जारी भारत की वर्तमान शीर्ष 250 फिल्मों की सूची में भी नंबर 1 पर अपना स्थान बनाया।

इसे भी पढ़ें – ‘कांतारा’ ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर पूरे किए 50 दिन, कलेक्शन 350 करोड़ के पार

कंतारा को क्रमशः 30 सितंबर और 14 अक्टूबर को कन्नड़ संस्करण और हिंदी संस्करण में रिलीज़ किया गया था। फिल्म का लेखन और निर्देशन ऋषभ शेट्टी ने किया है। होमबेल फिल्म्स के तहत विजय किरागंदुर और चालुवे गौड़ा द्वारा निर्मित, फिल्म में ऋषभ शेट्टी, सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार जी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इसे भी पढ़ें – दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 4 | Drishyam 2 Box Office Collection Day 4

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status