मुंबई पुलिस कमिश्नर की बेटी के रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड के मशहूर हीरो

Last Updated on 1 month ago

बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या आम आदमी की जिंदगी. बीते कुछ दिनों में सेलेब्रिटीज भी शादी में शामिल हुए। इन शादियों में इंडस्ट्री के कलाकार भी ग्लैमरस अंदाज में शामिल हुए। मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर की बेटी की शादी भी हाल ही में हुई थी। बेटी मैत्रेयी फंसलकर की शादी के रिसेप्शन में बॉलीवुड की दो बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। ये दो बड़े सेलेब्रिटी हैं दबंग सलमान खान और रणवीर सिंह।

इस रिसेप्शन से सलमान और रणवीर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस वायरल फोटो में सलमान खान को पुलिस कमिश्नर के परिवार के साथ खड़े देखा जा सकता है. भाईजान सलमान ने ब्लैक सूट पहना हुआ है। उनके एक तरफ पुलिस कमिश्नर की बेटी है तो दूसरी तरफ दामाद।

सलमान खान के साथ एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें अभिनेता रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं। रणवीर जिस इवेंट में शिरकत करते हैं वहां अपने ही अनोखे अंदाज में माहौल बना देते हैं। इस रिसेप्शन पार्टी में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

वायरल फोटो में रणवीर को हाथ में माइक लिए स्टेज पर खड़े देखा जा सकता है. इसलिए अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने रिसेप्शन में भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया।

जिस दिन मुंबई पुलिस कमिश्नर विवेक फनसालकर की बेटी की शादी हुई उस दिन महाविकास अघाड़ी का मार्च भी निकला था. उन्होंने अपने कर्तव्यों को प्राथमिकता देते हुए सबसे पहले महाविकास अघाड़ी मार्च की व्यवस्थाओं पर पैनी नजर रखी, हर चीज की योजना बनाई, मार्च के बाद वह लड़की की शादी में शामिल हुआ।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status