MP News: इंदिरा जी के तीसरे बेटे कहलाते हैं कमलनाथ, नहीं छोड़ेंगे कांग्रेस का हाथ

MP News – मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता कमलनाथ ने सोमवार को सभी अपफाहों को ख़ारिज कर दिया है आपको बता दें कि इस समय पूरे मध्यप्रदेश राजनीतिक दलों में कमलनाथ के बीजेपी में जाने की अपफाहें थी परन्तु उन्होंने इससे इंकार कर दिया है। प्रेस कॉन्फ्रेंस में आने से पहले उन्होने दिल्ली में अपने करीबी नेताओं के साथ बैठक की है जिसके बाद कमलनाथ ने बीजेपी में शामिल होने की बातें को सिर्फ काल्पनिक बताया है। 

मध्यप्रदेश भाजपा नेताओं ने क्या कहा 

मध्यप्रदेश के भाजपा नेताओं और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ के भाजपा में शामिल होने पर बयान दिया था कि मध्यप्रदेश भाजपा में उनके लिए कोई जगह नहीं है। प्रदेश के भाजपा सरकार में उनके लिए कोई जगह नहीं है अगर केंद्र चाहे तो वह अपने दल में कमलनाथ को शामिल कर सकता है, लेकिन मध्यप्रदेश भाजपा का निर्णय साफ है कि कमलनाथ के लिए कोई जगह नहीं है।

इंदिरा जी के तीसरे बेटे 

पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह तथा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी लगातार कह रहे थे कि इंदिरा जी के तीसरे बेटे कहलाने वाले कमलनाथ कभी भी कांग्रेस का साथ नहीं छोड़ सकते हैं लेकिन अपफाहों की सबसे बड़ी वजह यह थी कि लगातार बड़े बड़े नेता कमलनाथ को लेकर भाजपा में शामिल होने की बात करने लगे थे और ऐसे में कमलनाथ ने एक बार भी साफ़ तरीके से इस बात को लेकर इनकार नहीं किया जिसकी वजह से यह बात अधिक फैलता जा रहा था।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद कमलनाथ ने साफ कर दिया है कि ये सारी चर्चाएं महज़ अफवाहें हैं और उन्होने कभी नहीं कहा कि वो कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जा रहे हैं। उनके बेटे और छिंदवाड़ा से कांग्रेस सांसद नकुलनाथ भी बीजेपी नहीं जॉइन नहीं करेंगे।

इसे भी पढ़ें –  सरकारी कर्मचारियों के लिए सरकार ने दिए निर्देश, अब रिटायरमेंट के बाद नहीं मिलेंगी ये सुविधाएं

Author

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

Leave a Comment

Your Website