TMKOC: जेठालाल ने शो की शूटिंग से मन किया जानें पूरी खबर

Last Updated on 2 weeks ago

दिलीप जोशी ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं द्वारा पेश की गई इस भूमिका से इनकार कर दिया

जेठालाल की भूमिका तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक है, लेकिन शुरुआत में, उन्हें एक और भूमिका की पेशकश की गई थी जिसे उन्होंने अस्वीकार कर दिया था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो भारत में सबसे लोकप्रिय और लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो में से एक है। इसने प्रसारित होने के 13 साल पूरे कर लिए हैं, और यह एक विशाल दर्शकों का मनोरंजन करना जारी रखता है। यह शो एक पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा है जो गोकुलधाम सोसाइटी के सदस्यों के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता है। शो का मुख्य किरदार जेठालाल है, जो एक इलेक्ट्रॉनिक्स व्यवसायी है, जो अक्सर ज्ञात या अज्ञात कारणों से परेशानी में पड़ जाता है। जेठालाल की भूमिका उल्लेखनीय अभिनेता दिलीप जोशी ने निभाई है।

इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में, अभिनेता ने खुलासा किया कि शुरू में उन्हें जेठालाल के पिता की भूमिका की पेशकश की गई थी, जो कि चंपक लाल गढ़ा हैं। लेकिन उन्हें लगा कि वह एक बुजुर्ग व्यक्ति की भूमिका के साथ न्याय नहीं कर सकते, इसलिए उन्होंने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया। बाद में उन्हें तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के निर्माताओं द्वारा जेठालाल गढ़ा की भूमिका की पेशकश की गई। उन्होंने भूमिका स्वीकार कर ली और ऐसा लगता है कि भूमिका उनके लिए बनाई गई थी। शो में उनकी भूमिका के लिए उनकी काफी सराहना की जा रही है। साथ ही, वह शो के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक हैं और अब चंपकलाल गढ़ा के रूप में उनकी कल्पना करना मुश्किल होगा।

उनके पिता चंपकलाल गढ़ा की भूमिका अभिनेता अमित भट्ट ने निभाई है, और उनके अभिनय कौशल को भी दर्शकों द्वारा काफी सराहा जाता है। शो का प्लॉट गाडा परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसमें बापूजी, जेठालाल, उनकी पत्नी दयाबेन (दिशा वकानी), बेटा टीपेंद्र उर्फ ​​​​टापू शामिल हैं।  

दिलीप जोशी 13 साल से भी ज्यादा समय से इस शो से जुड़े हुए हैं। कथित तौर पर, वह शो में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले अभिनेता हैं।

Author

  • Uma Hardiya

    I am a content writer. I write News, articles & blogs, and other content for ApnaKal, so that people can get better information.

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *