“इंडिया लॉकडाउन” पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा | India Lockdown Box Office Collection Day 1

Last Updated on 2 months ago

“इंडिया लॉकडाउन” पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा | India Lockdown Box Office Collection Day 1 

इंडिया लॉकडाउन  कल  शुक्रवार को बड़े परदे पर सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस हफ्ते की हम बात करें तो  इस हफ्ते बड़ी फिल्मे रिलीज़ हो रही है फ्रेडी, एन एक्शन हीरो, पिप्पा जैसी बड़ी फिल्में आ रही है।

फिल्म  प्रेडिक्शन अनुसार यह फिल्म अपने पहले दिन 5 – 6  करोड़ की कमाई करने वाली है। इसका मुख्य रूप से अपडेट आपको हम कल प्रदान करेंगे। 

इंडिया लॉकडाउन मूवी 20 करोड़ रुपये के बजट से बनी है और यह एक हाई बजट मूवी है। फिल्म का बजट ₹10 करोड़ तक की प्रोडक्शन कॉस्ट में खर्च किया गया है और फिल्म की छपाई और विज्ञापन का खर्च लगभग ₹ 10 करोड़। इंडिया लॉकडाउन मूवी जरूर हिट होगी। लेकिन लॉकडाउन फिल्म के हिट या फ्लॉप होने की सटीक जानकारी रिलीज होने के बाद यहां अपडेट की जाएगी।

दुखद थ्रिलर बॉलीवुड फिल्म इंडिया लॉकडाउन को मधुर भंडारकर ने निर्देशित किया था। श्वेता बसु प्रसाद, प्रकाश बेलावाड़ी, अहाना कुमरा, ज़रीन शिहाब और कई अन्य सहायक भूमिकाएँ निभाने के साथ, फिल्म में प्रतीक बब्बर और साई ताम्हनकर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

इसे भी पढ़ें – सोशल मीडिया पर फैली झूठी खबर; अर्जुन कपूर ने किया मलाइका को प्रग्नेंट

सिनेमैटोग्राफी कीको नखरा और पलाश दास ने की है। जयंतीलाल गड़ा, मधुर भंडारकर और रेणु भंडारकर पी जे मोशन पिक्चर्स और पेन स्टूडियोज के बैनर तले फिल्म के निर्माण के लिए जिम्मेदार हैं।

भारतीय लॉकडाउन COVID-19 के कारण भारत में पहले बंद की घोषणा के इतिहास को चित्रित करता है। यह प्रदर्शित करता है कि देश भर से एकत्रित फुटेज के माध्यम से लॉकडाउन ने लोगों के जीवन को कैसे प्रभावित किया है। जैसे ही लॉकडाउन की घोषणा हुई, श्वेता बसु एक सेक्स वर्कर की भूमिका निभा रही हैं, जो COVID-19 की उपयोगिता पर सवाल उठाती है।

इसे भी पढ़ें – ये रिश्ता क्या कहलाता है: नया एपिसोड अक्षरा हुई प्रेग्नेंट

इस फिल्म ले रिव्यु पर यदि आप कुछ कहना चाहते हैं तो हमें कमेंट जरूर करें ।

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status