हनी सिंह की नई गर्लफ्रेंड टीना थडानी, लोगो ने किया जम कर ट्रोल

Last Updated on 2 months ago

यो यो हनी सिंह आखिरी बार अपनी पूर्व पत्नी शालिनी तलवार से तलाक को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे। उसने उन पर और उनके परिवार पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और कथित तौर पर गुजारा भत्ता में 20 करोड़ की मांग की थी। तलाक को अंततः अंतिम राशि के रूप में 1 करोड़ के साथ तय किया गया और दोनों पक्ष अपने-अपने जीवन में आगे बढ़ गए। महीनों बाद, यो यो अपनी नई प्रेमिका टीना थडानी के साथ अपनी आधिकारिक शुरुआत कर रहा है। सभी विवरण के लिए नीचे स्क्रॉल करें।

अपने आरोपों के सेट के दौरान, शालिनी ने हनी पर बेवफाई का आरोप लगाया था। उसने दावा किया कि भारतीय रैप कई महिलाओं के साथ आकस्मिक सेक्स में शामिल था, उसने कभी भी अपनी अंगूठी नहीं पहनी थी और अगर उसने अपनी शादी की तस्वीरों को ऑनलाइन साझा किया तो वह उसे मार डालेगा। इसके अलावा, पूर्व पत्नी ने सिंह के पिता पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था।

जबकि तलाक सितंबर में हुआ था, महज 3 महीने के भीतर ही यो यो हनी सिंह ने टीना थडानी को डेट करना शुरू कर दिया है। उन्होंने हाल ही में एक इवेंट में मॉडल के साथ हैंड-इन-हैंड डेब्यू किया। दोनों काले रंग में जुड़ गए और एक शानदार उपस्थिति दर्ज की।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status