दुनिया भर में हिट 2 दिन 3 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा | HIT 2 Box Office Collection Day 3

Last Updated on 2 months ago

हिट 2 : द सेकेंड केस आदिवासी सेश की नवीनतम क्राइम थ्रिलर है, जिसे सैलेश कोलानू ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म HITverse में दूसरी किस्त है, जिसका 2020 में विश्वक सेन स्टारर HIT: द फर्स्ट केस के साथ सफल लॉन्च हुआ है। यह फिल्म 2 दिसंबर को पूरी दुनिया में रिलीज़ हुई, जिसे ज्यादातर प्रशंसकों और फिल्म देखने वालों से सकारात्मक समीक्षा मिली। वर्तमान में सिनेमाघरों में कोई अन्य तेलुगू फिल्म नहीं चल रही है, परिस्थितियाँ हिट: द सेकेंड केस के अनुकूल हैं।

फिल्म हिट हेड एसपी कृष्ण देव (केडी) और मनोरोगी सीरियल किलर के बीच बिल्ली और चूहे का पीछा करती है, जो एक पीड़ित का सिर काट देता है और उसके सिर को ऐसे अन्य पीड़ितों के शरीर के अंगों के साथ रख देता है। केडी की लिव-इन पार्टनर और उसके बच्चे की मां आर्या (मीनाक्षी चौधरी) की जान को सीरियल किलर से खतरा है और अपनी टीम की मदद से केडी उस हत्यारे को वश में करने में कामयाब हो जाता है, जो कोई और नहीं बल्कि आर्या का डेंटिस्ट है।

पहला दिन : 6.40 करोड़ रुपये , दूसरा दिन: 5.35 करोड़ रुपये, तीसरा दिन: 6 करोड़ रुपये , कुल 2 दिनों का कलेक्शन: 17.75 करोड़ रुपये एमएम श्रीलेखा और सुरेश बोब्बिली ने फिल्म के साउंडट्रैक की रचना की, और जॉन स्टीवर्ट एडुरी ने पृष्ठभूमि संगीत तैयार किया। प्रशंसकों और दर्शकों को लगा कि एक क्राइम थ्रिलर फिल्म के लिए पृष्ठभूमि संगीत बेहतर हो सकता था।

एस मणिकंदन ने कैमरे को क्रैंक किया और गैरी बीएच ने फिल्म का संपादन किया। हिट 2, हिट: द थर्ड केस की अगली कड़ी में अभिनेता नानी हिट एसपी सरकार की भूमिका में होंगे, जिन्हें चरमोत्कर्ष में ‘चलते दुःस्वप्न’ के रूप में पेश किया गया था। फिल्म प्रशांति तिपिरनेनी और नानी द्वारा वॉल पोस्टर सिनेमा बैनर का प्रोडक्शन वेंचर है।

इसे भी देखें – आयुष्मान खुराना के लिए एक कठिन समय नहीं चल रही कोई फिल्म | An Action Hero Box Office Day 3

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status