Happy Birthday Anil Kapoor: 10 पल जो उनकी प्रेरक फिटनेस यात्रा को प्रदर्शित करते हैं

Last Updated on 1 month ago

अनिल कपूर ने बार-बार साबित किया है कि उम्र सिर्फ एक नंबर है। आज उनके 66वें जन्मदिन पर आइए एक नजर डालते हैं कुछ प्रेरक वीडियो और तस्वीरों पर जो उनकी फिटनेस यात्रा की एक झलक देते हैं!

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. वह 66 साल के हो गए हैं, और अगर उनके जन्म का साल रिकॉर्ड में नहीं होता, तो हम उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगा पाते! हम सभी एकमत से सहमत हो सकते हैं कि अनिल कपूर हर बीतते साल के साथ उम्र को मात दे रहे हैं, और उनका एक ठोस फिटनेस रूटीन है जो युवा अभिनेताओं को कड़ी टक्कर दे सकता है। यदि आप उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं, तो आप पहले से ही जान सकते हैं कि उनका फीड प्रेरणादायक वर्कआउट पोस्ट और उनके स्प्रिंटिंग, वर्कआउट के वीडियो से भरा है। उनके 66 वें जन्मदिन पर आइए एक नजर डालते हैं कुछ प्रेरक पलों पर जो उनकी फिटनेस यात्रा की एक झलक देते हैं!

अनिल कपूर ने जमैका के धावक योहान ब्लेक के साथ ट्रेनिंग की तस्वीरें साझा कीं। स्नैप्स को साझा करते हुए, अनिल ने यादगार सत्र के लिए योहान को धन्यवाद दिया, और लिखा, “इतना प्रेरक, भावुक होने और आने और अपने शिल्प को साझा करने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद @yohanblake! आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा और वास्तव में यह मेरे सबसे यादगार प्रशिक्षण सत्रों में से एक है!”

2020 में, अनिल कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उन्हें अपने ट्रेनर के साथ दौड़ का आनंद लेते देखा जा सकता है। अपने कैप्शन में, उन्होंने उल्लेख किया कि उन्होंने करण जौहर के पीरियड ड्रामा तख्त की तैयारी शुरू कर दी है । “तख्त प्रेप मोड ऑन! #alwaysupforarun @karanjohar,” उन्होंने लिखा।

इसे भी पढ़ें – सोनम कपूर ने पापा अनिल कपूर के लिए खास बर्थडे मैसेज लिखा

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status