हप्पू की उलटन पलटन ने पूरे किए 900 एपिसोड

Last Updated on 2 months ago

&TV के घरेलु कॉमेडी शो हप्पू की उलटन पलटन ने अपने 900 एपिसोड पूरे कर लिए हैं। यह शो दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी), उसकी दबंग दुल्हनिया राजेश (कामना पाठक), एक जिद्दी मां, कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) और उसके नौ कुख्यात बच्चों की चालों को बयां करता है, जो दर्शकों का सफलतापूर्वक मनोरंजन कर रहा है। गुदगुदी पटरियों। अपनी सफलता का जश्न मनाने के लिए पूरी टीम ने सेट पर केक काटा। 900 एपिसोड पूरे होने के बारे में बात करते हुए योगेश त्रिपाठी उर्फ ​​दरोगा हप्पू सिंह कहते हैं, ”किसी को हंसाना आसान नहीं है और कॉमेडी सबसे कठिन शैली मानी जाती है। मैं शो का हिस्सा बनकर खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं, जो लगातार दर्शकों को गुदगुदाने में कामयाब रहा है। हप्पू की उलटन पलटन ने मुझे एक अवसर दिया है और एक अभिनेता के रूप में मुझे संतुष्ट किया है, लेकिन साथ ही, इस किरदार की लोकप्रियता ने मुझे घर-घर में जाना पहचाना नाम बना दिया है। मैं जहां भी जाता हूं, मेरे प्रशंसक मुझे ‘अरे दादा’ कहते हुए पुकारते हैं। मुझे गर्व महसूस होता है जब देश भर के प्रशंसक मुझे योगेश की जगह हप्पू कहकर बुलाते हैं। 

कामना के साथ देव दीपावली के लिए वाराणसी की अपनी हाल की यात्रा के दौरान, मैंने योगेश के रूप में शहर का पता लगाने का फैसला किया। हालांकि, मैं इस बात से हैरान था कि कितने लोगों ने मुझे मेरी पोशाक के बिना पहचाना और सेल्फी लेने पर जोर दिया और मुझे बताया कि उन्होंने हमारे शो का कितना आनंद लिया। 900 एपिसोड पूरे करके एक और उपलब्धि हासिल करना टीम की कड़ी मेहनत का प्रमाण है। दर्शनों ने हमपर अपना जो प्यार न्योछावर किया उनका भूत शुक्रिया! मैं इस बात से हैरान था कि कितने लोगों ने मुझे मेरी पोशाक के बिना पहचाना और मुझे यह बताते हुए सेल्फी लेने पर जोर दिया कि उन्होंने हमारे शो का कितना आनंद लिया। 

900 एपिसोड पूरे करके एक और उपलब्धि हासिल करना टीम की कड़ी मेहनत का प्रमाण है। दर्शनों ने हमपर अपना जो प्यार न्योछावर किया उनका भूत शुक्रिया! मैं इस बात से हैरान था कि कितने लोगों ने मुझे मेरी पोशाक के बिना पहचाना और मुझे यह बताते हुए सेल्फी लेने पर जोर दिया कि उन्होंने हमारे शो का कितना आनंद लिया। 900 एपिसोड पूरे करके एक और उपलब्धि हासिल करना टीम की कड़ी मेहनत का प्रमाण है। दर्शनों ने हमपर अपना जो प्यार न्योछावर किया उनका भूत शुक्रिया! 

कामना पाठक उर्फ ​​राजेश हप्पू सिंह कहती हैं, ”एक और बेंचमार्क हासिल करने में हमारी मदद करने के लिए मैं अपने प्रशंसकों का शुक्रिया अदा नहीं कर सकती। 900 एपिसोड पूरे करना दर्शकों के लिए एक बेहतरीन कॉमेडी शो पेश करने के लिए पूरी क्रिएटिव और सपोर्ट टीम की कड़ी मेहनत को दर्शाता है। शो और इसकी सफलता के बारे में बात करते हुए, मुझे पहली बार फ्लैशबैक हो रहा है जब मैंने पहली बार खुद को राजेश के रूप में देखा था। मैं एक ही समय में नर्वस और उत्साहित था। यह अब तक की एक शानदार यात्रा रही है और मुझे आशा है कि यह हमेशा के लिए जारी रहेगी। 

हिमानी शिवपुरी उर्फ ​​कटोरी अम्मा कहती हैं, ”मैं दर्शकों को हंसाने के अंतहीन प्रयासों के लिए पूरी टीम का शुक्रिया अदा करना चाहूंगी। कटोरी अम्मा के लिए दर्शकों के प्यार और सम्मान के लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं। इस तरह की सफलता से कलाकारों को उपलब्धि का अहसास होता है। चैनल और हमारे निर्माताओं को 900 एपिसोड पूरे होने पर बधाई और मैं 1000 एपिसोड का केक काटने का इंतजार नहीं कर सकता।

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status