OLD IS GOLD | फिल्म ‘Baap’ के गैंगस्टर मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ

Last Updated on 3 months ago

फिल्म ‘Baap’ के गैंगस्टर मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ।
विवेक चौहान द्वारा निर्देशित इस फिल्म की घोषणा इसी साल जून में की गई थी। निर्माताओं का वादा है कि मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ की फिल्म एक हाई-ऑक्टेन एक्शन होगी।

अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती, सनी देओल, संजय दत्त और जैकी श्रॉफ की ‘Baap’ का फर्स्ट लुक बुधवार को जारी किया गया। 90 के दशक के अलग-अलग वाइब्स और उनके बेहूदा लुक वाले पोस्टर को देखकर ऐसा लगता है कि बॉलीवुड के बड़े स्टार बड़े परदे की महिमा को फिर से हासिल करने के लिए तैयार हैं।

चारों पात्रों की शक्ल उनके पिछले लोकप्रिय पात्रों या वास्तविक जीवन के फैशन स्टेटमेंट से मिलती जुलती है। मिथुन ने आर्मी कैप पहनी है, अपने दुपट्टे, जींस और शर्ट के साथ जोड़ा है, जबकि सनी ने पहना है, जो एक अमेरिकी कैदी की वर्दी की तरह दिखता है और लंबे बालों के साथ खेल रहा है जो जीत में उनके लुक में लाजिमी है।

और पढ़ें – आदिपुरुष: RRR और २.0 के बजट को पार कर बनी भारत की सबसे महंगी फिल्म

संजय लेदर जैकेट, जींस और जूतों के साथ फ्रेंच दाढ़ी के साथ अपने प्रतिष्ठित कांते लुक को वापस लाते हैं, जबकि जैकी ने अपने प्रतिष्ठित रूमाल को गर्दन के दुपट्टे के समान पहना है और एक सैन्य प्रिंट जैकेट पहने हुए है। कैमरे में देखते ही चारों कलाकार एक स्टाइलिश पोज देते हैं।

जैकी ने इंस्टाग्राम पर फर्स्ट लुक पोस्ट किया और इसे कैप्शन दिया, “#BaapOfAllFilms शूट धमाल, दोस्ती बेमिसाल।” देखिए बाप का फर्स्ट लुक।

और पढ़ें – अवतार के सीक्वल रद्द होने का खुला राज | अवतार 2: द वे ऑफ वॉटर

फिल्म की घोषणा जून में जैकी, मिथुन और संजय की एक तस्वीर के साथ की गई थी। जैकी ने दोनों की एक साथ तस्वीर अपलोड की थी और लिखा था, “जहां चार यार मिल जाए… अरे चौथा किधर हैं भीदु….. @duttsanjay @mithunchakrabortyofficial?#BAAPofallfilms।”

अंतिम एक्शन फिल्म के रूप में पहचाने जाने वाले, बाप की शूटिंग मुंबई में शुरू हुई और फिर भारत के कई हिस्सों में हुई। यह पहली बार है जब चारों कलाकार एक साथ आ रहे हैं। फिल्म ज़ी स्टूडियो के साथ फिल्म निर्माता अहमद खान और उनकी पत्नी शायरा अहमद खान के बैनर पेपर डॉल एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है। 

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status