फ्रेडी मूवी रिव्यू: कार्तिक आर्यन और अलाया की परफॉर्मेंस

Last Updated on 2 months ago

फ्रेडी रिव्यू: कार्तिक आर्यन और अलाया एफ की परफॉर्मेंस प्यार और विश्वासघात की इस कहानी को ऊंचा उठाती है।

निर्देशक शशांक घोष की थ्रिलर एक प्रेमी फ्रेडी ( कार्तिक आर्यन द्वारा अभिनीत ) के इर्द-गिर्द घूमती है – एक कम आत्मविश्वास वाला दंत चिकित्सक जो अपने जीवन साथी की तलाश कर रहा है। कई असफल प्रयासों और फालूदा के एक जोड़े के बाद, वह पहले से ही शादीशुदा कैनाज़ (अलाया एफ द्वारा अभिनीत) में प्यार पाता है, जो एक दुखी शादी में फंस गई है। कई प्रेम कहानियों की तरह यह भी अपनी चुनौतियों के साथ आती है, कुछ वास्तव में अप्रत्याशित। यह कैसे सामने आता है और फ्रेडी और कैनाज के भविष्य को कैसे प्रभावित करता है, यह आप फिल्म में देख सकते हैं। 

फिल्म के लिए प्रमुख रूप से दो चीजें काम करती हैं – फ्रेडी का चरित्र ग्राफ, जिसे आप देखते हैं लेकिन कार्तिक का प्रदर्शन समग्र अनुभव को बढ़ाता है, और दूसरा फिल्म का दूसरा भाग है जो विभिन्न प्रकार की भावनाओं का अनुभव करने वाले केंद्रीय पात्रों के साथ पकड़ में आता है – परिणाम कई सही और गलत फैसलों में 

जबकि निर्देशक शशांक घोष ने फिल्म के अंतिम साठ मिनट में इन ट्विस्ट और टर्न्स को अच्छी तरह से अंजाम दिया है, जो कहानी के इस रैखिक रूप का समर्थन करता है, वह फोटोग्राफी के निदेशक (डीओपी) अयंका बोस के लेंस और प्रोडक्शन डिजाइनर रजत पोद्दार के डिजाइन हैं, जो आपको आकर्षित करते हैं। फ्रेडी की दुनिया। कर्जत में फ्रेडी के फार्महाउस में शूट किए गए सीक्वेंस – रोमांटिक और भयानक दोनों – बड़े पर्दे पर आश्चर्यजनक लगते हैं। क्लिंटन सेरेजो द्वारा बनाया गया बैकग्राउंड स्कोर दृश्यों को इसके रोमांचकारी प्रभाव को बढ़ाने में मदद करता है। वैभव विशांत की कास्टिंग शानदार है, जबकि अमृतपाल सिंह की एक्शन कोरियोग्राफी भी परियोजना के पक्ष में काम करती है। 

फिल्म का पहला भाग, जो फ्रेडी और कैनाज के रोमांस पर काफी केंद्रित है । एक थ्रिलर में, उप-शैलियों के तेजी से विकसित होने की उम्मीद की जाती है, इस प्रकार एक अधिक नाखून काटने वाली अनुवर्ती कथा के लिए जगह बनाई जाती है, जो फ्रेडी ऐसा करने में असमर्थ है। कहानी और पटकथा लेखक परवेज शेख इस हिस्से को चमकाने में थोड़ा और ध्यान दे सकते थे। संवाद लेखक असीम अरोरा ने पंक्तियों को प्रासंगिक बनाने का प्रयास किया है, हालांकि उनके शब्द रास्ते में अपनी आत्मा खो देते हैं। प्रीतम द्वारा रचित संगीत भी कनेक्ट नहीं करता है। 

कार्तिक आर्यन का किरदार फ्रेडी फिल्म में विविध और द्विभाजित भावनाओं से गुजरता है, और अभिनेता उन्हें बड़े पर्दे पर खूबसूरती से चित्रित करता है। अलाया एफ का भी एक दिलचस्प किरदार है, जिसे वह आश्चर्यजनक रूप से फिल्म में जीवंत करती हैं। अन्य सहायक कलाकारों ने भी टी में अपनी भूमिका निभाई है। 

इसे भी देखें – “फ्रेडी” पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status