अयोध्या हनुमान मंदिर के पुजारी राजू दास ने किया पठान फिल्म को लेकर बड़ा ऐलान

Last Updated on 2 months ago

पठान बॉलीवुड में शाहरुख खान की लेटेस्ट फिल्म है। फिल्म की रिलीज से पहले पिछले कुछ दिनों से फिल्म को लेकर खबरें सामने आ रही हैं। फिल्म की शुरुआत से ही इसके बहिष्कार की मांग की जा रही है। वो भी फिल्म के पहले गाने के नाम पर।

विरोध फिल्म में ‘बेशरम रंग’ से शुरू होने वाले गाने का है। वीर शिवाजी के सदस्यों ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का पुतला फूंक कर विरोध जताया। गाने के एक सीन में दीपिका भगवा रंग की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं। संगठन का आरोप है कि इससे हिंदुओं की भावनाएं आहत हुई हैं। वीर शिवाजी के सदस्यों द्वारा कोलम जलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है। साथ ही, उन्होंने यह भी घोषणा की है कि वे जनवरी में सिनेमाघरों में आने वाली इस फिल्म का बहिष्कार करेंगे।

अब, अयोध्या हनुमान मंदिर के पुजारी राजू दास ने उन सिनेमाघरों को जलाने का आह्वान किया है जहां फिल्म दिखाई जा रही है। बॉलीवुड और हॉलीवुड हमेशा धर्म का अपमान करने की कोशिश करते हैं। पठान के गाने में बिकनी के रूप में दीपिका का भगवा वस्त्र का उपयोग हमें पीड़ा देता है। भगवा बिकिनी पहनने की इतनी मजबूरी क्यों? मैं लोगों से इस फिल्म का बहिष्कार करने की अपील करता हूं। इस फिल्म को दिखाने वाले सभी सिनेमाघरों को जला देना चाहिए. तभी वे समझ पाएंगे। पुजारी कहते हैं कि यदि आप बुराई का विरोध करना चाहते हैं, तो आपको भी दुष्ट बनना होगा।

इसी बीच बीते दिन मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भी गाने के विरोध में उतर आए। फिल्म में दीपिका के पहनावे और गाने को ठीक करने की जरूरत है। उन्हें ठीक किया जाना चाहिए। नहीं तो यह फिल्म मध्य प्रदेश में नहीं दिखाई जाएगी। नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाया कि इस तरह का गाना बहुत ही घटिया, बहुत गंदी मानसिकता से लिया गया है।

पठान सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म है। एक्शन थ्रिलर फिल्म में दीपिका पादुकोण मुख्य अभिनेत्री हैं। जॉन अब्राहम एक और महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी।

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status