फिल्म ग़दर – 2 पर मेहरबान योगी आदित्यनाथ लेंगे बड़ा फैसला

Last Updated on 3 months ago

फिल्म ग़दर – 2 पर मेहरबान योगी आदित्यनाथ लेंगे बड़ा फैसला | Film Gadar – 2 par meharbaan Yogi Adityanaath lenge bada faisla

अगर आप भी  फिल्मों के शौकीन हैं तो आपने बॉलीवुड की क्लासिक फिल्म ‘गदर- एक प्रेम कथा’ जरूर देखी होगी। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित और भारत के विभाजन के दौरान सेट की गई इस फिल्म ने वर्ष 2001 में रिलीज़ होने पर बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ दिए। इस फिल्म के किरदा, डाइलॉग, सॉन्ग हमारे दिलों में आज भी राज कर रहे हैं ।

“गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़”  इस फिल्म के सीक्वल की घोषणा पहले ही की जा चुकी है। और खबरों के मुताबिक इस फिल्म की 80 % शूटिंग पूरी भी हो चुकी है, गदर की तरह ही, गदर 2 भी अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित होगी।

और पढ़ें – दीवाना नहीं यह शाहरुख की पहली फिल्म थी जिसमें रोमांस किंग ने भूमिका निभाई थी …

इस फिल्म में  लीड एक्टर्स  सनी देओल और अमीषा पटेल  वही होने वाले हैं । सनी देओल के फैन्स और ‘गदर- एक प्रेम कथा’ को पसंद करने वालों को अब गदर 2 के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। परन्तु अभी तक इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

और पढ़ें – जेठालाल और असित मोदी के बीच हुई जबरदस्त बहस, अब जेठालाल ने भी छोड़ दिया शो

इसी के साथ इस फिल्म का पोस्टर आते ही इंटरनेट की दुनिया में काफी ज्यादा खलबली मच गयी क्योकि जब गदर- एक प्रेम कथा 2001 में आयी थी तो इस फिल्म ने काफी ज्यादा सुर्खियाँ बटोरी थी जिसमें 2 देशों भारत और पाकिस्तान के बीच हो रहे विभाजन के बारे में बताया था। अब फैन्स का मानना ये है कि गदर 2 में भी ऐसा ही कुछ उन्हें देखने मिल सकता है जिसे लेकर वे काफी ज्यादा उत्साहित हैं ।

इस फिल्म को लेकर ख़बरें यह भी आ रहीं हैं कि उत्तर प्रदेश के प्रधानमंत्री इस फिल्म को टैक्स मुफ्त करने वाले हैं अगर ऐसा होता है तो इससे इस फिल्म के टीम को काफी ज्यादा फायदा होगा क्योकि उत्तर प्रदेश देश का सबसे बड़ा राज्य है और इससे उन्हें काफी ज्यादा फायदा मिल सकता है ।

लेखक के बारे में

  • Uma Hardiya

    मेरा नाम उमा हरदिया है, मैं प्रशिक्षित एक आधार कार्ड विशेषज्ञ हूँ। और इस विषय पर सटीक और अद्यतन जानकारी प्रदान कर सकती हूं। मुझे डेटा की एक विस्तृत श्रृंखला पर प्रशिक्षित किया गया है और मैं आधार कार्ड प्रक्रिया, नामांकन, अपडेट और उपयोग पर सवालों के जवाब दे सकती हूं। मैं यहां आधार कार्ड के बारे में आपके किसी भी प्रश्न के साथ आपकी सहायता करने के लिए हूं, और आपको क्षेत्र में नवीनतम घटनाओं से अवगत रहने में मदद करती हूं।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status