FIFA WORLD CUP में दीपिका पादुकोण ने Qatar में रच दिया इतिहास

Last Updated on 1 month ago

दीपिका पादुकोण हम सभी को गौरवान्वित महसूस कर रही हैं क्योंकि उन्हें रविवार को फाइनल मैच से पहले इकर कैसिलस के साथ फीफा विश्व कप 2022 ट्रॉफी का अनावरण करने के लिए चुना गया था। कल रात से ही अभिनेता और पूर्व स्पेनिश गोलकीपर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। फैंस दीपिका और उनके लुक्स के कायल हो रहे हैं. खैर, उनके सबसे बड़े प्रशंसकों में से एक और पति, रणवीर सिंह भी स्टेडियम में मौजूद थे। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी पत्नी की ट्रॉफी का अनावरण करते हुए कुछ तस्वीरें साझा कीं।

अपने इंस्टाग्राम पर, रणवीर सिंह ने अपनी पहली कहानी में स्टेडियम और बड़ी स्क्रीन का वीडियो साझा किया, जिसमें हम दीपिका पादुकोण को फीफा विश्व कप ट्रॉफी का अनावरण करते हुए देख सकते हैं। इस किस्से को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, ‘गर्व से भर रहा हूं। वह मेरा बच्चा है।” अगली कहानी में भी वीडियो जारी है और हम रणवीर को चिल्लाते हुए सुन सकते हैं, ‘लव यू दीपू!’। उन्होंने यह भी लिखा, “बस उसकी जांच करो! दुनिया के सबसे बड़े मंच पर जगमगाता हुआ!” अगली कहानी में उन्होंने कहा था, ‘वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ मेरी ट्रॉफी’। उन्होंने दीपिका को गले लगाते हुए एक वीडियो भी साझा किया क्योंकि वे अंतिम जीत के क्षण को एक साथ देख रहे थे।

कुछ ही दिनों में, दीपिका पादुकोण फिल्म ‘सर्कस’ में एक कैमियो उपस्थिति में दिखाई देंगे, जो 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए तैयार है। पादुकोण अगली बार यश राज फिल्म्स की एक्शन फिल्म पठान के लिए शाहरुख खान के साथ काम करेंगे। बाद में, 2023 में, वह फिल्म निर्माता नाग अश्विन की एक अनटाइटल्ड फिल्म में प्रभास के साथ अभिनय करेंगी। 2024 में, वह ऋतिक रोशन के साथ सिद्धार्थ आनंद की एक्शन फिल्म फाइटर में भी अभिनय करेंगी।

इसे भी देखें – 2023 में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​की आने वाली फिल्में

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status