बिग बॉस 16, फैंस ने टीना दत्ता और शालिन भनोट के रिश्ते पर उठाए सवाल

Last Updated on 2 months ago

बिग बॉस के प्रशंसकों ने घर में प्रवेश किया और इस सीजन के प्रतिभागियों के बारे में सलमान खान के साथ चर्चा की। उन्होंने टीना और शालीन के रिश्ते पर भी सवाल उठाए।

शनिवार का वार के इस विशेष एपिसोड के लिए, बिग बॉस 16 के वफादार प्रशंसकों ने घर में प्रवेश किया और इस सीजन के प्रतियोगियों के बारे में सलमान खान के साथ चर्चा की। उन्होंने प्रतियोगियों के साथ कॉल कनेक्ट किया और चैट की।कई लोगों ने टीना दत्ता पर निशाना साधा और बताया कि शालिन भनोट के साथ उनका रिश्ता ऐसा लगता है जैसे यह सुविधा पर आधारित है। उन्होंने उससे सवाल किया कि क्या वे एक-दूसरे को प्लेटोनिक रूप से पसंद करते हैं या नहीं।

टीना दत्ता प्रशंसकों की टिप्पणी से आहत हैं और शालिन भनोट से कहती हैं कि उन्हें वह पसंद नहीं है जो बाहर दिखाया जा रहा है। शालिन सहमत हो जाता है और उसे बताता है कि वे अपने इशारों को सही कर सकते हैं। वे दोनों एक बहस में पड़ जाते हैं। इसके बाद, सलमान खान ने लोकप्रिय ऑनस्क्रीन जोड़ी, पार्थ समथान और नीती टेलर को मंच पर बुलाया। अभिनेता अपने शो ‘कैसी ये यारियां’ के नए सीजन के प्रचार के लिए पहुंचे। रैपर एमसी स्टेन और अदरक की रानी अर्चना गौतम को क्रमशः पार्थ और नीति द्वारा सराहा जाता है।

वे प्रतियोगियों के साथ कॉल कनेक्ट करते हैं और प्रतियोगियों को यह बताने के लिए कहा जाता है कि साजिद और शिव में से कौन दूसरे व्यक्ति को नीचे गिराएगा। बाद में, सलमान ने उन्हें फ़ुटबॉल पर उस व्यक्ति की तस्वीर चिपकाने के लिए कहा और यह संकेत देने के लिए कि वे उन्हें घर से बाहर करना चाहते हैं, उसे घर से बाहर निकाल दें। शालिन ने सबसे ज्यादा किक मारी। इस बीच, निर्मित और टीना ने अपने मतभेदों को सुलझा लिया। फिर, टीना शालीन से पूछती है कि उसके दिमाग में क्या है और शालीन उससे पूछती है कि क्या वह उससे प्यार करती है।

वह उनसे बिग बॉस के घर के बाहर यह सवाल पूछने के लिए कहती हैं। शालिन बताता है कि वह कुछ समय के लिए एक तरह से रहने और फिर दूसरी बार समीकरण बदलने से थक गया है क्योंकि हर कोई जानता है कि वे वास्तव में एक दूसरे के बारे में कैसा महसूस करते हैं। इससे बहस होती है और टीना यह कहकर चली जाती है कि वह उससे बाद में बात करेगी। बाद में, अंकित को सोफे पर सोते हुए देखा गया और प्रियंका ने उसका हाल जाना। लेकिन वह उठने से मना कर देता है और कहता है कि जब उसे नींद आएगी तब वह अंदर जाएगा।

इसे भी पढ़ें – बिग बॉस 16: प्रियंका चौधरी पर अंकित गुप्ता ने निशाना साधा

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status