Rojgar Mela 2024: 12 फरवरी को देश भर में लगेगा रोजगार मेला, 51 हजार युवाओं को मिलेगा नियुक्ति पत्र

देशभर में जितने भी युवा सरकारी नौकरी करने के इच्छुक हैं या जितने भी युवा देश भर में सरकारी नौकरी के लिए तैयारी कर रहे हैं। उन सभी युवाओं के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी की बात निकलकर सामने आ रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने युवाओं को सरकारी नौकरी देने के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया है।

12 फरवरी 2024 को रोजगार मेला

पूरे देश भर में 12 फरवरी 2024 को युवाओं के लिए सरकारी नौकरी के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। देश भर में जितने भी युवा सरकारी नौकरी पाने के लिए तैयारी कर रहे हैं। उन सभी युवाओं के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी की बात बताई जा रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने युवाओं के लिए यह सुनहरा अवसर दिया है। इस अवसर के माध्यम से कई युवाओं को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र दिए जाएंगे।

सरकारी नौकरी पाने के लिए प्रधानमंत्री जी करेंगे युवाओं को संबोधित

देश के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने बताया कि युवाओं को डिजिटल माध्यम से संबोधित किया जाएगा। रोजगार मेले का उद्देश्य 10 लाख युवाओं को रोजगार देना है। इसके लिए प्रधानमंत्री जी युवाओं को नियुक्ति पत्र उपलब्ध करवाएंगे। देश में जितने भी युवा रोजगार की तलाश कर रहे हैं। उनके लिए यह एक महत्वपूर्ण सूचना है।

आपको जानकारी के लिए बता दे कि जितने भी युवा रोजगार की तलाश में भटक रहे हैं। उन सभी युवाओं को इस रोजगार मेले के लिए बताना बहुत जरूरी है। ताकि युवा समय पर पहुंचकर इस रोजगार मेले में भाग ले सकें। और उनको उनके मन मुताबिक रोजगार मिल सके।

यह भी पढ़ें – इन महिलाओं को घर बैठे मिलेंगे 11 हजार रुपये, आप भी उठाएं केंद्र सरकार की इस योजना का फायदा

लाखों युवाओं को सरकारी नौकरियों के लिए नियुक्ति पत्र

रोजगार मेला देश भर के विभिन्न स्थानों पर आयोजित किया जाएगा। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने बताया कि रोजगार मेले के माध्यम से अब तक लाखों युवाओं को सरकारी नौकरियों के लिए नियुक्ति पत्र दिए जा चुके हैं। और भविष्य में भी लाखों युवाओं को सरकारी नौकरी दी जाएगी।

पीएम ने कहा यह मौका नौकरी पाने वाले युवाओं के लिए दिवाली से कम नहीं है। उन्होंने कहा रोजगार मेले की शुरुआत पिछले साल अक्टूबर में हुई थी। राज्य और केंद्र में रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि अब तक कई युवाओं को सरकारी नौकरियों के लिए नियुक्ति पत्र दिए जा चुके हैं। पिछले वर्ष अक्टूबर महीने में ही रोजगार मेले की शुरुआत हुई थी। तब से निरंतर राज्य और केंद्र में रोजगार मेले का आयोजन लगातार किया जा रहा है। अब तक कई युवाओं को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्र दिए जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें – MP News: नए नियमों के साथ मध्यप्रदेश में लगेंगे स्मार्ट मीटर, उपभोक्ताओं पर बढ़ने वाली है मुसीबत

Author

Leave a Comment

Your Website