दृश्यम 2 हिंदी बॉक्स ऑफिस: दूसरे सप्ताह के बाद 200 करोड़ रुपये के करीब!

Last Updated on 2 months ago

दृश्यम 2 हिंदी बॉक्स ऑफिस: दूसरे सप्ताह के बाद 200 करोड़ रुपये के करीब!

‘दृश्यम 2’ हिंदी में श्रिया सरन, तब्बू, रजत कपूर और इशिता दत्ता और अक्षय खन्ना भी हैं। इसे भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को वायकॉम 18 स्टूडियो, टी-सीरीज और पैनोरमा स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

अजय देवगन और तब्बू की दृश्यम 2 ने राष्ट्रीय स्तर पर 140 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और जल्द ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छूने वाली  है।

अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना स्टारर ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। अपने रिलीज होने के केवल 10 दिनों में, फिल्म ने राष्ट्रीय स्तर पर 140 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है और जल्द ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू रही है। फिल्म को समीक्षकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और उन्होंने अभिनेताओं के प्रदर्शन के साथ-साथ फिल्म के कथानक की भी सराहना की है।

इसे भी पढ़ें – बिग बॉस 13 के हीरो आसिम रियाज डीजे स्नेक के साथ परफॉर्म करते हुए

“फिल्म की कुल कमाई अपने दूसरे सप्ताहांत के बाद 141 करोड़ के ऊपर होने का अनुमान है और जिस तरह से फिल्म ट्रेंड कर रही है वह 200 करोड़ नेट प्लस तक पहुंच रही है और यह 200 करोड़ नेट प्लस से अधिक का सवाल लगता है। गुजरात/सौराष्ट्र बेल्ट में शनिवार और रविवार को हंगामा मच गया और जब आज बॉक्स ऑफिस पर भीड़ होता है तो फिल्म को कोई रोक नहीं सकता है,” बॉक्स ऑफिस इंडिया ने बताया।

फिल्म समीक्षक और विश्लेषक तरण आदर्श ने भी ‘दृश्यम 2’ के लिए राष्ट्रीय श्रृंखलाओं में 11.18 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है।

25 नवंबर, शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई वरुण धवन और कृति सनोन अभिनीत फिल्म ‘भेड़िया’ से कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करने के बावजूद फिल्म के कलेक्शंस ने यह वृद्धि दिखाई है।

इसे भी पढ़ें – करण जौहर के बेटे यश जौहर ने उन्हें बोरिंग कहा

यह फिल्म अजय देवगन की 2015 की क्राइम थ्रिलर ‘दृश्यम’ का सीक्वल है, जिसे दर्शकों और आलोचकों से समान रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी। एक्शन-थ्रिलर मूल में मोहनलाल अभिनीत इसी नाम की मलयालम फिल्म का हिंदी रीमेक है।

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status