दृश्यम 2 दिन 9 vs भेड़िया दिन 2 बॉक्स ऑफिस वरुण धवन से काफी आगे है अजय देवगन की फिल्म

Last Updated on 2 months ago

दृश्यम 2 दिन 9 vs भेड़िया दिन 2 बॉक्स ऑफिस

नमस्कार दोस्तों जैसा कि उम्मीद की गयी थी , दृश्यम 2 की लहर बॉक्स ऑफिस पर इस हफ्ते रिलीज हुई ‘भेड़िया’ को खासा नुकसान पहुंचा रही है। पहले दिन की एडवांस बुकिंग से ही यह साफ हो गया था कि वरुण धवन की फिल्म निराश करने वाली है और सब कुछ वॉक-इन पर निर्भर करता है। लेकिन चूंकि यह शनिवार है, देखते हैं कि यह अजय देवगन की एक सप्ताह पुरानी फिल्म पर बढ़त बना पाती है या नहीं।

अनवर्स के लिए, अजय देवगन की फिल्म ने अपने क्रेज को देखते हुए दूसरे हफ्ते में स्क्रीन का एक अच्छा हिस्सा बरकरार रखा है। अपने जॉनर को देखते हुए फिल्म एडवांस बुकिंग में आश्चर्यजनक रूप से अच्छा रिस्पॉन्स दिखा रही है। दरअसल, कल का दिन वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर फिल्म के ओपनिंग डे के बराबर था। और आज, पासा पलट गया है!

पुष्पा: अल्लू अर्जुन फिल्म के प्रीमियर के लिए रूस जाएंगे

आज का पहला शो शुरू होने से पहले प्राप्त अपडेट के अनुसार, भेडिया दूसरे दिन के लिए अग्रिम बुकिंग में देश भर में कुल 2.40 करोड़ रुपये की कमाई कर रहा था। फिल्म के अंकित मूल्य को देखते हुए यह वास्तव में कम है। दूसरी ओर, दृश्यम 2 ने अपने 9वें दिन एडवांस बुकिंग के जरिए 4.65 करोड़ का शानदार आंकड़ा दर्ज किया है।

जैसा कि हम देख सकते हैं, दृश्यम 2 और भेड़िया के बीच की दूरी बहुत अधिक है। अगर नौवें दिन अजय की फिल्म वरुण की फिल्म से ज्यादा बिजनेस करे तो कोई आश्चर्य नहीं होगा।

इस बीच, दृश्यम 2 मुंबई में प्रतिष्ठित थिएटर, मराठा मंदिर के लिए हाउसफुल बोर्ड लाने में कामयाब रही।

“एक फिल्म के लिए दर्शकों से इस तरह की प्रतिक्रिया देखना एक स्वागत योग्य विकास है। यह उन दिनों की याद दिलाता है जब फिमों का जादू लोगों के सर चड्ढ के बोलता था (यह उस समय की याद दिलाता है जब फिल्मों के लिए दीवानगी अद्वितीय थी)। मराठा मंदिर के कार्यकारी निदेशक मनोज देसाई ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा, ‘दृश्यम 2’ ने वह किया है जो कोई अन्य फिल्म महामारी के बाद के युग में हासिल नहीं कर पाई है।

इसे भी पढ़ें –  भेड़िया बॉक्स ऑफिस दिन 2 : जानिये दूसरे दिन का धांसू कमाई

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status