जानें दृश्यम-2 दूसरे दिन की कमाई | Drishyam 2 Box Office Day 2

Last Updated on 2 months ago

दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फिल्म की दूसरे दिन की एडवांस बुकिंग हो चुकी है।
अजय देवगन की दृश्यम 2 एडवांस बुकिंग के जरिए बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया दिखा रही है। 

अजय देवगन इस शुक्रवार को दृश्यम 2 के साथ मास्टरमाइंड विजय सलगांवकर के रूप में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। लेकिन क्या फिल्म अपनी एडवांस बुकिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कर रही है? इसके बारे में जानने के लिए पढ़ते रहें।

अभिषेक पाठक द्वारा अभिनीत, फिल्म 2015 की दृश्यम की सीक्वल है, जो मोहनलाल की दृश्यम की आधिकारिक रीमेक थी। यह उस समय बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी और इसे अत्यधिक सकारात्मक समीक्षा भी मिली थी। अब, अजय , तब्बू और टीम एक और मनोरंजक और रहस्यमयी कहानी के साथ वापस आ गए हैं।

और पढ़ें – मलाइका अरोड़ा ने कहा उम्र सिर्फ एक नंबर है, अपने एक वीडियो से सबके दिल में लाया तूफान

एडवांस बुकिंग की बात करें तो दृश्यम 2 टिकट विंडो पर अच्छी प्रतिक्रिया दिखा रहा है। नवीनतम अपडेट के अनुसार, फिल्म ने टिकट बिक्री के माध्यम से पहले दिन के लिए अब तक 1.68 करोड़ की कमाई करने में कामयाबी हासिल की है और बहुत जल्द 2 करोड़ का आंकड़ा छूने का लक्ष्य है । दो और दिनों के साथ, शुक्रवार को सिनेमाघरों में फिल्म के हिट होने से पहले एक स्वस्थ संख्या की उम्मीद की जाती है।

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status