जानिये दृश्यम 2 ने अपने 12 दिन बॉक्स ऑफिस कितने करोड़ कमाए

Last Updated on 2 months ago

दृश्यम 2 ने अपने 12 दिन बॉक्स ऑफिस कितने करोड़ कमाए

नमस्कार दोस्तों स्वागत है आपका अपना कल में जहाँ आज हम बात करने वाले हैं दृश्यम 2 के 12 दिन की बॉक्स ऑफिस की कमाई के बारे में जहाँ तक देखा जाये तो दृश्यम 2 ने अपने पिछले दिनों काफी अच्छा कमाई की है जो अब नए रिकॉर्ड की तरफ बढ़ रहा है।

दृश्यम 2 ने मंगलवार को 5.15 करोड़ की शानदार कमाई की थी। सोमवार को कलेक्शंस 5.44 करोड़ थे इसलिए यहां पकड़ शानदार है। अब यह बिल्कुल स्पष्ट है कि फिल्म अब एक लंबी दौड़ में है और अवतार 2 के रिलीज होने तक यह पूरी तरह से चलती रहेगी।

फिल्म ने अब तक 154.49 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और जहां 150 करोड़ का माइलस्टोन पार कर लिया है, वहीं 200 करोड़ क्लब में पहुंचने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।

इसे भी पढ़ें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा: मंदार उर्फ ​​भिड़े ने सेट पर सबसे शरारती अभिनेता का किया खुलासा

अजय देवगन अभिनीत इस फिल्म ने अपने चारों ओर अपार चर्चा बटोरनी शुरू कर दी है और चर्चा इतनी अच्छी है कि कोई पहले से ही एक उत्कृष्ट तीसरे सप्ताहांत की उम्मीद कर सकता है। यह उन हिट फिल्मों के साथ होता है जो प्रकाश के शब्द के आधार पर बढ़ती हैं जहां युवा इसे सप्ताह के दिनों में संरक्षण देते हैं और फिर सप्ताहांत के दौरान सिनेमाघरों में फॅमिली भीड़ में आने लगते हैं।

मूल दृश्यम के निर्माताओं ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि तीसरा भाग बनाया जाएगा और अब यह भी तय है कि हिंदी संस्करण बनाया जाएगा। अब यह एक पकड़ होगी कि क्या हिंदी और मलयालम संस्करण के बीच फिर से एक अंतर होगा या एक साथ रिलीज होगी।

इसे भी पढ़ें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा: तारक ने दुपट्टे को गलत पैर से बांध दिया, अब क्या होगा तारक भाई

कारण यह है कि दृश्यम 2 के विपरीत जहां मलयालम संस्करण ज्यादा नहीं देखा गया था, यह दृश्यम 3 के लिए समान नहीं हो सकता है, जिसके कारण स्पॉइलर को लीक होने से रोकना एक चुनौती होगी।

आपकी दृश्यम के तीसरा भाग बनाया जाने पर क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बतायें ।

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status