दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस – अजय देवगन स्टारर दूसरे सोमवार को भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया

Last Updated on 2 months ago

दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस : अजय देवगन स्टारर दूसरे सोमवार को भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया | Drishyam 2 Box Office Day 11

दृश्यम 2 का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है और सबसे अच्छी बात यह है कि अधिक से अधिक तटस्थ दर्शक फिल्म देख रहे हैं। ब्रह्मास्त्र के बाद ही कई लोगों के सिनेमाघरों में कदम रखने की खबरें हैं, जिसका मतलब है कि अजय देवगन स्टारर दर्शकों के उस सेट को लुभाने में कामयाब रही है, जो केवल इवेंट फिल्मों के लिए बाहर जाते हैं और दृश्यम 2 एक ऐसा मामला बन गया है।

इसे सोमवार के 5.50 करोड़  के कलेक्शंस से देखा जा सकता है जो कि बहुत ही शानदार है। इस तरह की संख्या 2022 की अधिकांश रिलीज़ के लिए पहले सोमवार को अच्छी रही होगी और यह यहाँ दूसरे सोमवार को हो रही है।

इसे भी पढ़ें – अजय-काजोल की बेटी न्यासा देवगन अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आयी

इसके अलावा, दूसरे शुक्रवार से गिरावट भी न्यूनतम है क्योंकि तब 7.87 करोड़ रुपये एकत्र किए गए थे। इस तरह पकड़ बनाए रखना शानदार है और अब सप्ताह के बाकी दिनों के लिए भी बहुत अच्छा होने के लिए मंच तैयार किया गया है, इसलिए कम से कम 15 करोड़ और एकत्र किए जाने हैं।

अभी तक अभिषेक पाठक निर्देशित फिल्म दृश्यम 2 ने 149.40 करोड़ कमाए हैं और जब तक आप इसे पढ़ेंगे, तब तक 150 करोड़ पार कर चुके होंगे। दूसरा हफ्ता 165 करोड़ के आसपास खत्म होगा और फिर तीसरे हफ्ते की समाप्ति से पहले, फिल्म 200 करोड़ क्लब में प्रवेश करने का लक्ष्य लेकर चल रही होगी।

इसे भी पढ़ें – बिग बॉस 16 क्या कप्तान बनने के लायक हैं निमृत कौर अहलूवालिया ?

इसके बारे में आपकी क्या राय है आप हमें कमेंट करके जरूर बतायें ।

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status