जानें दृश्यम-2 पहले दिन की कमाई | Drishyam 2 Box Office Day 1

Last Updated on 2 months ago

दृश्यम 2: इस फिल्म में अजय देवन, तब्बू, श्रिया सरन, रजत कपूर, इशिता दत्ता और अक्षय खन्ना की मुख्य भूमिका है।

दृश्यम 2 के बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने की उम्मीद है। इस फिल्म की पहले दिन की एडवांस बुकिंग हो चुकी है।

दृश्यम 2 फिल्म दृश्यम का आधिकारिक सीक्वल है जो 2015 में रिलीज़ हुई थी। मूल मलयालम फिल्म दृश्यम (2013) के रीमेक के बावजूद, अजय देवगन की यह फिल्म संग्रह के मामले में एक बड़ी हिट थी।

दृश्यम 2 की एडवांस बुकिंग शुक्रवार 11 नवंबर को खोली गई है और इसके बाद से इस फिल्म की एडवांस बुकिंग अच्छी रही है। अब तक दृश्यम 2 ने BookMyShow पर लगभग 1 लाख दर्शकों को छुआ, जो इस फिल्म के लिए एक बहुत अच्छी उपलब्धि है।

TMKOC: दिल से जलपरी हैं पलक सिंघवानी

अपडेट के अनुसार, पीवीआर, सिनेपोलिस और आईनॉक्स में दृश्यम 2 के लिए 90 हजार से अधिक टिकट बेचे गए हैं। आंकड़ों के मुताबिक, दृश्यम 2 ने एडवांस बुकिंग से करीब 2 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। दृश्यम 2 की अग्रिम बुकिंग की अंतिम गणना लगभग 4 से 5 करोड़ से भी जायदा है।

अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी फिल्म का बज काफी अच्छा है लेकिन बेहतरीन नहीं है। इसलिए, इस फिल्म के लिए माउथ ऑफ माउथ एक महत्वपूर्ण कारक होगा और इससे फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बड़ी कमाई करने में मदद मिलेगी। फिर भी, मौजूदा चलन के अनुसार इस फिल्म के लिए पहले दिन डबल डिजिट कलेक्शन की उम्मीद है।

और पढ़ें – देखिए टीना दत्ता का ग्रे आउटफिट लुक

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status