दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 5 | Drishyam 2 Box Office Collection Day 5

Last Updated on 2 months ago

दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर असाधारण रूप से अच्छी तरह से ट्रेंड कर रहा है, महत्वपूर्ण सप्ताह के दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कब्ज़ा बनाए हुए है। शाम और रात के शो में जबरदस्त वृद्धि देखी गई। 

दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 5 रिपोर्ट 

2015 की दृश्यम की अगली कड़ी दृश्यम 2 ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया और कुल 76 करोड़ रुपये की कमाई की। आगे दृश्यम 2 5वें दिन की बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रिपोर्ट और इसकी ऑक्यूपेंसी दरों पर चर्चा कर रहा हूं। आज 5वें दिन सभी भाषाओं में लगभग 10 करोड़ रुपये की कमाई होने का अनुमान है। 

इस फिल्म दृश्यम, 2015 का प्रीक्वल अनसुलझा रहस्य था, जो बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, जिसने दुनिया भर में लगभग 110.40 करोड़ रुपये कमाए। सफलता के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने पिछले वाले से रहस्य की निरंतरता के रूप में एक सीक्वल बनाने का फैसला किया।

यह फिल्म 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी, सप्ताहांत में इसकी विजयी शुरुआत हुई थी, जो अब तक सप्ताह के दिनों में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 

इसे भी पढ़ें – ‘कांतारा’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया 400 करोड़ का आंकड़ा पार

दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ऑक्यूपेंसी रेट 

इसकी कल की रिपोर्ट के अनुसार, इसने चौथे दिन 12 करोड़ रुपये कमाए जो कि सप्ताह के दिनों की अच्छी शुरुआत है, आज इसका अनुमान 20-25% अधिभोग दर है, क्योंकि सुबह के शो 10-15% अधिभोग दर की गणना करते हैं, जो बढ़ सकती है शाम और रात के शो में।

अगर फिल्म लगभग कमाई करती है। अपने 5वें दिन INR 10 करोड़, फिर यह INR 86 करोड़ है, जो बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब के बहुत करीब हो सकता है। भूल भुलैया 2 और ब्रह्मास्त्र के बाद दृश्यम 2 तीसरी सबसे बड़ी फिल्म के रूप में खड़ी होगी 

इसे भी पढ़ें – दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस कलेक्शन दिन 4 | Drishyam 2 Box Office Collection Day 4

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status