दृश्यम 2 दुनिया भर में हिट 20वे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कितना रहा | Drishyam 2 Box Office Collection Day 20

Last Updated on 2 months ago

सिनेमाघरों में, इस समय सिर्फ अभी दृश्यम 2 का ही बोल बाला है जो मुख्य रूप से दृश्यम 2 कलेक्ट कर रहा है और मंगलवार को भी दृश्यम 2 ने रु 2.53 करोड़ का कलेक्शन किया। और आज इसने अपनी ओपनिंग में 1 करोड़ कमा चुकी है।

 सोमवार और साथ ही मंगलवार को 3.25-3.50 करोड़ की सीमा होती है तो यह रुपये में प्रवेश के रूप में एक बेहतर परिदृश्य होता है। गुरुवार तक ही 200 करोड़ क्लब का आश्वासन दिया गया होगा, जिसके परिणामस्वरूप तीन सप्ताह के फ्लैट में उपलब्धि हासिल की गई। अभी तक 193.34 करोड़ जमा हो चुके हैं और कुछ दिनों के साथ और करोड़ आने बाकी हैं।

इस बीच, भेड़िया मंगलवार को 1 करोड़ रुपये पर रुका रहा। हालांकि यह आदर्श रूप से रुपये के आसपास होना चाहिए था। 1.25-1.50 करोड़ अगर यह एक उचित सप्ताह होता। शुक्रवार को कलेक्शंस रु. 1.95 करोड़ इसलिए गिरावट न्यूनतम होनी चाहिए।

हालाँकि पहले हफ्ते में भी ऐसा ही था जब सोमवार को कलेक्शन में गिरावट आई और अब सभी उम्मीदें इस बात पर टिकी हैं कि आने वाले हफ्ते में कोई भी नई प्रतियोगिता नहीं होने के कारण यह अपने लिए सबसे अच्छा क्या कर सकती है। क्रिएचर कॉमेडी ने अब तक 54.31 करोड़ रुपये बटोरे हैं और यह धीरे-धीरे बढ़ रहा है। अनुमान टोटल कमाई 60 करोड़ मार्क।

इसे भी पढ़ें – यौन शिक्षा से संबंधित है, अक्षय कुमार की OMG-2 | Sex Education in OMG 2 

इस बीच, एन एक्शन हीरो इसी हफ्ते खत्म हो जाएगा। कम सप्ताहांत के बाद सप्ताह के दिनों में फिल्म की गति काफी धीमी हो गई है और संख्या रुपये के नीचे बनी हुई है। फिल्म ने केवल सोमवार और मंगलवार के बीच  1.50 करोड़ रु कमाए, इसलिए पांच दिनों में कुल मिलाकर रु. 7.49 करोड़  फिल्म रुपये का आंकड़ा छू सकती है। पहले सप्ताह के अंत तक 9 करोड़ और फिर रुपये जुड़ सकते हैं।

इसी तरह की लगातार ख़बरों के लिए आप हमे फॉलो करते रहिये। 

लेखक के बारे में

  • Srajan Thakur

    मेरा नाम सृजन है और मुझे लिखना काफी पसंद है। मैं एक जिज्ञासु वक्तितित्व का हूँ इसलिए मैं सम्पूर्ण विषयों के ऊपर लेख लिखने में सक्षम हूँ। में एक पूर्ण रूप से लेखक कहलाता हूँ।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status