TMKOC: दिशा वकानी की नई तस्वीर वायरल; फैन्स ने कहा ‘प्लीज वापस आ जाओ’

Last Updated on 2 months ago

दिशा वाकिनी शो में दयाबेन का किरदार निभा रही हैं। उनका चरित्र वर्तमान में अपनी मां के साथ तीर्थ यात्रा पर दिखाया गया है।

हर गुजरते साल के साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। शो के किरदारों ने सबके दिलों में खास जगह बना ली है, खासकर जेठालाल और दयाबेन। पर्दे पर दोनों की केमिस्ट्री को फैंस काफी पसंद करते हैं। लेकिन अब पिछले 5 साल से दयाबेन उर्फ ​​दिशा वकानी शो से गायब हैं. उन्होंने 2017 में शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था और तब से वह वापस नहीं लौटी हैं। फैंस उन्हें पूरी तरह से मिस कर रहे हैं। हाल ही में उनकी एक तस्वीर सामने आई है और यह ट्रेंड कर रही है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक नई तस्वीर में दिशा एक बच्चे को पकड़े नजर आ रही हैं। खैर, उसने एक बच्ची को जन्म दिया है। तस्वीर पुरानी लग रही है। उन्होंने कोई मेकअप नहीं किया है और अपने बालों को खुला रखा है। एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर के वायरल होते ही प्रशंसकों ने तुरंत इसका जवाब दिया और टिप्पणी की बौछार ला दिया।

इसे भी देखें – तारक मेहता का उल्टा चश्मा: तारक रंगे हाथों पकड़ाए चोरी करते

एक फैन ने लिखा, “मैम प्लीज सिर्फ एक बार मुझे बताएं कि आप TMKOC में वापस आएंगी या नहीं ताकि हम आपकी स्थिति के बारे में समझ सकें प्लीज मैम प्लीज सिर्फ एक बार।”

एक अन्य ने लिखा, “बिग फैन मैम शो में वापस आ जाओ।” कहानी ट्रैक के अनुसार, उसका चरित्र अपनी मां के साथ तीर्थ यात्रा पर दिखाया गया है।

इंडियन एक्सप्रेस ने निर्माता असित कुमार मोदी के हवाले से कहा कि दर्शकों को सिटकॉम के एनिमेटेड संस्करण तारक मेहता का छोटा चश्मा में दया का किरदार देखने को मिलेगा। “कोविड 19 स्थिति ने चीजों को और कठिन बना दिया है। दर्शकों की तरह मैं भी चाहता हूं कि दिशा दया के रूप में वापसी करे और मुझे उम्मीद है कि वह वापसी करेगी।

इसे भी देखें – TMKOC: सुनयना फोजदार और पलक सिंधवानी जाने कौन है जायदा खूबसूरती

लेखक के बारे में

  • Karan Sharma

    मेरा नाम करण है और मैं apnakal.com वेबसाइट के लिए आर्टिकल लिखता हूं। हिंदी लिखने का मेरा जुनून है जो मुझे सब कुछ के बारे में लिखने के लिए प्रेरित करता है।

अपने दोस्तों को शेयर करें !!

Leave a Comment

DMCA.com Protection Status